कार चालक को आया हार्ट अटैक, डिवाइडर तोड़ती हुई बस से टकरा गई एसयूवी, नौ की मौत, कई घायल

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

अहमदाबाद। गुजरात के नवसारी में भीषण सड़क हादसे की घटना सामने आई है। यहां शनिवार सुबह-सुबह बस और एसयूवी कार की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में नौ लोगों की मौत हुई है वहीं 30 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर। पुलिस के मुताबिक, हादसा अहमदाबाद-मुंबई हाईवे पर हुआ। गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को सूरत रिफर किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो नवसारी नेशनल हाईवे-48 पर जिस बस का एक्सीडेंट हुआ, वह सूरत में एक कार्यक्रम से आ रही थी। बताया गया है कि अल-सुबह वलसाड से आ रही टोयोटा फॉर्च्यूनर के ड्राइवर को अचानक ही हार्ट अटैक आ गया और उसका कार से नियंत्रण छूट गया। इसके बाद एसयूवी डिवाइडर को पार करते हुए सामने से आ रही बस से टकरा गई। इस घटना में कार में सवार सभी आठ लोगों की जान चली गई, वहीं बस में सवार एक व्यक्ति की जान जाने की भी बात सामने आई है। बस में सवार लोगों को करीब के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गृह मंत्री शाह ने घटना पर जताया दुख
गुजरात में हुई इस घटना को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया। उन्होंने कहा, “नवसारी में हुआ हादसा झकझोरने वाला है। जिन लोगों ने हादसे में अपने परिवारजनों को खोया है, उनके लिए मेरी संवेदना। स्थानीय प्रशासन घायलों को तत्काल इलाज मुहैया करा रहा है। हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।”

पीएम मोदी ने जताया दुख 
पीएम मोदी ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि सड़क हादसे में लोगों की मौत से आहत हूं। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। घायलों के शीघ्र ठीक होने की कामना। इसके अलावा उन्होंने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से  मृतक के परिजनों को दो लाख रुपये व घायलों को 50 हजार रुपये मुआवजे की घोषणा की।

Leave a Reply

Next Post

टी20 विश्व कप में टीम के प्रदर्शन की होगी समीक्षा, नए साल में द्रविड़-रोहित से बात करेगा बीसीसीआई

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 31 दिसंबर 2022। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) नए साल में टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा से बात करेगा। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के प्रदर्शन की समीक्षा होगी। बोर्ड एक जनवरी को […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार