हिमाचल: आप में शामिल हुए 70 नेता, सत्येंद्र जैन बोले- सभी 68 सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

धर्मशाला 01 अप्रैल 2022। पंजाब में जीत का परचम लहराने वाली आम आदमी पार्टी अब हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा को कड़ी चुनौती देने की तैयारी में है। गुरुवार को धर्मशाला पहुंचे दिल्ली के हेल्थ मिनिस्टर सत्येंद्र जैन ने कहा कि आम आदमी पार्टी राज्य में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने सूबे के करीब 70 लोगों को आप जॉइन कराई। इस मौके पर नगरोटा बगवां स्थानीय निकाय के चेयरमैन और भाजपा नेता नरेश वरमानी भी शामिल हुए। इसके अलावा धर्मशाला से 2019 के उपचुनाव में लड़ चुके राकेश चौधरी पहले ही आम आदमी पार्टी जॉइन कर चुके हैं। उन्हें तब अपने दम पर 16,000 वोट मिले थे। माना जा रहा है कि आम आदमी पार्टी से उतरने के बाद वह कड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं।

मीडिया से बात करते हुए सत्येंद्र जैन ने कहा कि आम आदमी पार्टी राज्य की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने दिखा दिया है कि भाजपा को हराया जा सकता है। उन्होंने कहा कि राज्य में आम आदमी पार्टी जमीनी स्तर पर काम करेगी और आम लोगों में से ही विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा। कांग्रेस और भाजपा की ओर से आप की चुनौती को खारिज किए जाने की बात पर जैन ने कहा कि इन दलों ने हमें पंजाब में भी खारिज किया था, लेकिन आप ने वहां सरकार बनाकर दिखाई।

बता दें कि आम आदमी पार्टी की संभावनाओं को कुछ जिलों में बेहतर माना जा रहा है। खासतौर पर पंजाब से सटे कांगड़ा और ऊना जिले में आम आदमी पार्टी अपने लिए संभावनाएं देख रही हैं। फिलहाल आप का फोकस कांग्रेस और भाजपा के कुछ नाराज नेताओं को अपने साथ जोड़ने पर है। गौरतलब है कि 6 अप्रैल को आम आदमी पार्टी ने मंडी जिले में तिरंगा यात्रा निकालने का फैसला लिया है। इसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल होंगे। इसी दिन भाजपा भी अपने स्थापना दिवस के मौके पर कई कार्यक्रम करने वाली है।

Leave a Reply

Next Post

श्रीलंका में हालात बिगड़े : भीड़ ने की राष्ट्रपति निवास पर धावा बोलने की कोशिश, गोलीबारी में 10 घायल

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर कोलंबो 01 अप्रैल 2022। श्रीलंका में आर्थिक संकट के कारण हालात बिगड़ते जा रहे हैं। सैकड़ों लोगों की भीड़ ने  कोलंबो में राष्ट्रपति गोतबाया राजपक्षे के निवास में घुसने की कोशिश की। पुलिस ने उन्हें काबू में करने के लिए गोलियां चलाईं, जिसमें 10 लोग घायल […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार