अहमदाबाद में मिली कोहली को धमकी, चार गिरफ्तार, टीम ने रद्द किया प्रैक्टिस मैच और प्रेस कॉन्फ्रेंस

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

अहमदाबाद 22 मई 2024। एलिमिनेटर मैच से पहले विराट कोहली को अहमदाबाद में धमकी मिली जिसकी वजह से आरसीबी ने अपना एकमात्र प्रैक्टिस मैच रद्द कर दिया। इसके अलावा मैच से पहले कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस भी नहीं हुई। इसका खुलासा एक रिपोर्ट में हुआ। दरअसल, आईपीएल 2024 का एलिमिनेटर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच 22 मई को खेला जाएगा। इस मैच में हारने वाली टीम बाहर हो जाएगी जबकि दूसरी टीम क्वालिफायर-2 में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी।

रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा
इस मुकाबले से पहले आनंदबाजार पत्रिका की एक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली को धमकी मिली थी जिसकी वजह से आरसीबी ने प्रैक्टिस मैच और प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दिया। जानकारी के अनुसार, गुजरात पुलिस ने सोमवार रात को अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया। हालांकि, अब तक दोनों टीमों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

पुलिस अधिकारी ने दिया बयान
इस मामले में पुलिस अधिकारी विजय सिंह ज्वाला ने कहा, “अहमदाबाद पहुंचने के बाद विराट कोहली को गिरफ्तारियों के बारे में पता चला।  उनकी सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। आरसीबी जोखिम नहीं लेना चाहता था। उन्होंने हमें सूचित किया कि कोई अभ्यास सत्र नहीं होगा। राजस्थान रॉयल्स को भी इसके बारे में सूचित किया गया था, लेकिन उन्हें अपने अभ्यास को आगे बढ़ाने में कोई समस्या नहीं थी।

माल्या ने की कोहली की तारीफ
राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले से पहले आरसीबी के पूर्व मालिक ने विराट कोहली को लेकर अपने विचार रखे। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर किंग कोहली की तारीफ की। उन्होंने लिखा, “जब मैने आरसीबी टीम के लिए बोली लगाई और विराट के लिए बोली लगाई तो मेरी अंतरात्मा ने कहा कि इससे बेहतर पसंद नहीं हो सकती।’’ इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि आरसीबी इस बार आईपीएल जीत सकती है। माल्या ने आगे लिखा ,‘‘मेरी अंतरात्मा कह रही है कि आरसीबी इस साल आईपीएल जीत सकती है।

Leave a Reply

Next Post

स्टाइलिश अंदाज में दिखी ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ (अनिल बेदाग) मुंबई 25 मई 2024। अपने हर दूसरे काम की तरह, ग्लोबल आइकॉन दीपिका पादुकोण अब अपने मैटरनिटी फैशन में भी बदलाव ला रही हैं, और बड़ी आसानी से वह अपने आइकॉनिक स्टाइल के साथ कंफर्ट को मिक्स कर रही हैं। आज दिन की शुरुआत […]

You May Like

'एनडीए सरकार गलती से बनी, ज्यादा दिन नहीं चलेगी', कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का बड़ा दावा....|....पाकिस्तान के विश्व कप से बाहर होने पर फूटा दिग्गजों का गुस्सा, लगाई बाबर की टीम को फटकार....|....उत्तराखंड में बद्रीनाथ हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा, नदी में जा गिरा टेम्पो ट्रैवलर, 9 की मौत....|....सिक्किम में बारिश का कहर, तीन दिन में नौ लोगों की मौत; लाचुंग में 1200 से अधिक पर्यटक फंसे....|....शहीद एसटीएफ जवान को सीएम विष्णुदेव साय ने दी श्रद्धांजलि....|....अमरनाथ यात्रा पर किसी बड़े हमले को अंजाम दे सकते हैं आतंकवादी....|....'बयानबाजी चलती रहती है, राम सभी के हैं', रामदेव ने इंद्रेश कुमार के बयान पर दी प्रतिक्रिया, पीएम मोदी की सराहना की....|....दिल्ली: जल संकट पर राजनीतिक पार्टियों की सियायत, सामने आया कांग्रेस का सड़क पर मटका फोड़ प्रदर्शन का वीडियो....|....आरएएस का दावा- सत्तारूढ़ दल नहीं था निशाने पर; आरक्षण-संविधान पर फैले भ्रम को दूर नहीं कर पाई भाजपा....|....'अगले तीन मैचों में बनाएंगे शतक', मैच से पहले शिवम दुबे ने जीता दिल, कोहली की फॉर्म पर कही यह बात