स्टाइलिश अंदाज में दिखी ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 25 मई 2024। अपने हर दूसरे काम की तरह, ग्लोबल आइकॉन दीपिका पादुकोण अब अपने मैटरनिटी फैशन में भी बदलाव ला रही हैं, और बड़ी आसानी से वह अपने आइकॉनिक स्टाइल के साथ कंफर्ट को मिक्स कर रही हैं। आज दिन की शुरुआत के साथ, बॉलीवुड की टॉप स्टार अपने स्किनकेयर ब्रांड 82°E के एक इवेंट में शानदार अंदाज में नजर आईं, उन्होंने पीले, हल्के फुल्के समर ड्रेस पहनी थी, जिसमें वह चमक बिखेर रही थी। एक्ट्रेस द्वारा फ्लोई, वाइब्रेंट ड्रेस का चयन करना उनकी समझ को दिखाता है। यह साबित करते हुए कि मैटरनिटी आउटफिट स्टाइलिश और कंफर्टेबल दोनों हो सकते हैं। दीपिका के फैशन चॉइसेज इंस्पायरिंग हैं, जो दर्शाते हैं कि प्रेगनेंसी किसी को शानदार दिखने से नहीं रोकती।

रेड कार्पेट पर राज करने और अपने एयरपोर्ट फैशन से यादगार छाप छोड़ने के लिए जानी जाने वाली दीपिका पादुकोण अब अपने मैटरनिटी आउटफिट्स के साथ एक नया ट्रेंड शुरू कर रही हैं। हाल ही में सन किस्ड रंग के आउटफिट में उनकी मौजूदगी उनकी फैशन एक्सपर्टाइज को दर्शाती है, साथ ही यह साबित करती है कि प्रेगनेंट महिलाओं को कंफर्ट के लिए स्टाइल छोड़ने की जरूरत नहीं है। उनके स्टाइलिश हेयरस्टाइल से लेकर नाजुक एक्सेसरीज तक, हर डिटेल परफेक्ट था, जिससे यह मजबूत तर्क मिलता है कि मैटरनिटी फैशन पर ध्यान देने की जरूरत क्यों है।

अपनी प्रेगनेंसी के दौरान इस स्टाइलिश शुरुआत के साथ, दीपिका पादुकोण ने दिखाया कि फैशन शेप, साइज और यहां तक ​​कि लाइफ के स्टेजेस से भी आगे है। चाहे वह किसी बड़े इवेंट में भाग ले रही हों या बाहर जा रही हों, दीपिका का शानदार टेस्ट हमेशा लोगों को इंप्रेस और मोटिवेट करता है। फैशन इंस्पिरेशन की तलाश करने वाली हर माँ बनाने वाली महिला के लिए, दीपिका पादुकोण एक आदर्श रोल मॉडल हैं, जो साबित करती हैं कि मैटरनिटी वियर किसी भी दूसरे फैशन स्टेटमेंट की तरह ही ग्लैमरस और एक्साइटिंग हो सकते हैं!

Leave a Reply

Next Post

गायक अमित कुमार करेंगे वृद्धाश्रम के लिए चैरिटी शो

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ (अनिल बेदाग) मुंबई 25 मई 2024। प्रसिद्ध गायक अमित कुमार 2 जून को मुंबई बोरिवली वेस्ट के कोरा केंद्र में एक नेक काम के लिए मंच पर परफॉर्म करेंगे। पीपल्स आर्ट सेंटर के गोपकुमार पिल्लई द्वारा आयोजित इस चैरिटी इवेंट का उद्देश्य वज्रेश्वरी में एक वृद्धाश्रम […]

You May Like

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर करारा हमला, NDA के पहले 15 दिन के हादसे-हमले और घोटाले गिनाए....|....शैलेन्द्र और विष्णु को नम आंखों से दी गई श्रद्धांजलि, गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम विदाई....|....प्रयागराज में बड़ा हादसा, टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर; एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत....|....संविधान की कॉपी लेकर संसद पहुचे 'INDIA' गठबंधन के सांसद, राहुल गांधी ने कह दी बड़ी बात....|....प्रधानमंत्री के 'देश के नाम संदेश' में कुछ नया नहीं था, भटकाने वाली बातें थी : कांग्रेस....|....अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा हार का बदला अयोध्या के साधु-संतों से न लें....|....सुकमा नक्सली हमला: कानपुर के जवान ने पत्नी से किया था ये वादा, मां बोली- पता होता को छुड़वा देती नौकरी....|....भाजपा प्रवक्ता से अभद्रता के आरोप में टीएसआई निलंबित, हूटर उतरवाने पर हुई थी तीखी नोकझोंक....|....पीएम मोदी बोले- 25 जून को लोकतंत्र पर काला धब्बा लगा था, अब कोई ऐसा नहीं कर सकेगा....|....दागेस्तान-माखचकाला में आतंकी हमला; 15 पुलिसकर्मियों समेत कई नागरिकों की मौत, छह हमलावर भी ढेर