हिमाचल के लोगों की मदद के लिए आगे आए आमिर खान, आपदा राहत कोष में दान किए 25 लाख रुपए

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 24 सितम्बर 2023। आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरते हैं। साथ ही अभिनेता समय-समय पर नेक काम कर लोगों का दिल जीत लेते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने हिमाचल प्रदेश में हालिया आपदा से प्रभावित परिवारों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इस आपदा में विनाशकारी भूस्खलन, बड़े पैमाने पर क्षति और कई इमारतें ढहने की जानकारी है। इस बड़े पैमाने पर हुए नुकसान को देखते हुए आमिर खान ने आपदा से तबाह हुए परिवारों की मदद के लिए एक धर्मार्थ भाव के रूप में आपदा राहत कोष में दान दिया है। 

 हिमाचल प्रदेश में हालिया आपदा को देखते हुए अभिनेता आमिर खान लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। साथ ही आपदा राहत कोष-2023 में 25 लाख रुपये का दान दिया है। मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अमूल्य समर्थन के लिए आमिर खान के प्रति गहरा आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह सहायता निस्संदेह राहत और पुनर्वास प्रयासों में मदद करेगी, जिसका उद्देश्य प्रभावित परिवारों को आपदा के बाद उबरने में मदद करना है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि फंड का उपयोग विवेकपूर्ण तरीके से किया जाएगा, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि हिंदी सिनेमा के आइकन के रूप में उनका नेक कदम उन लोगों के जीवन में उल्लेखनीय बदलाव लाने के लिए तैयार है, जो राज्य में मानसून के प्रकोप से प्रतिकूल रूप से प्रभावित हुए हैं। हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश के कारण विभिन्न क्षेत्रों में भूस्खलन और बादल फटने की घटनाएं हुई हैं। हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश के कारण कई जगहों पर भूस्खलन और बादल फटने की घटनाएं हुई हैं। काम के मोर्चे पर, आमिर खान की किरण राव द्वारा निर्देशित उनके प्रोडक्शन ‘लापता लेडीज’ को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। ‘लापता लेडीज’ में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को 8 सितंबर को प्रतिष्ठित टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (टीआईएफएफ) में भव्य प्रीमियर में प्रदर्शित किया गया था।

Leave a Reply

Next Post

सीएम हेमंत सोरेन ने ईडी के खिलाफ हाईकोर्ट में दाखिल की रिट याचिका, सुप्रीम कोर्ट ने नहीं की थी सुनवाई

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रांची 24 सितम्बर 2023। झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने ईडी के समन के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में रिट याचिका दाखिल की है। बता दें कि इससे पहले हेमंत सोरेन ने सुप्रीम कोर्ट में रिट याचिका दायर की थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से इनकार […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा