उमेशपाल हत्याकांड : अतीक अहमद के करीबी जफर के घर पर चला योगी का बुलडोजर

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

इलाहाबाद 01 मार्च 2023। उत्‍तर प्रदेश में एक बार फिर अवैध प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चल रहा है. इलाहाबाद के चकिया में अवैध प्रॉपर्टी पर पीडीए की कार्रवाई की गई. इसे उमेशपाल हत्याकांड में पुलिस का बड़ा एक्शन माना जा रहा है. जफर खालिद अहमद की अवैध संपत्ति पर पीडीए का बुलडोजर चल रहा है. जफर, बाहुबली अतीक अहमद का बेहद करीबी माना जाता है. अतीक का पूरा परिवार जफर के घर पर ही रहता था. बताया जा रहा है कि इस मकान का नक्शा पास नहीं है. इस अवैध निर्माण को पीडीए द्वारा पहले ही नोटिस दिया गया था और आज अवैध बने मकान के निमार्ण की ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की जा रही है।

प्रयागराज के धूमनगंज थाना अंतर्गत उमेश पाल हत्याकांड के बाद जारी पुलिस-प्रशासन की कार्रवाई के तहत बुधवार को माफिया अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के घर बुधवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) का बुलडोजर पहुंचा. प्राधिकरण के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. प्रयागराज विकास प्राधिकरण के सचिव अजित सिंह ने बताया कि ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के लिए पीडीए का बुलडोजर अतीक अहमद के करीबी जफर अहमद के घर को ध्‍वस्‍त करने के लिए कार्रवाई की गई।

बता दें कि बीते शुक्रवार को धूमनगंज थाना अंतर्गत जयतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. उमेश पाल, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल हत्याकांड का मुख्य गवाह था. सोमवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में उमेश पाल हत्याकांड का एक अभियुक्त अरबाज मारा गया. इस मुठभेड़ में धूमनगंज के थाना प्रभारी राजेश मौर्य घायल हो गए, जिनका उपचार एसआरएन अस्पताल में हो रहा है.

Leave a Reply

Next Post

अमिताभ बच्चन-धर्मेंद्र और मुकेश अंबानी के घर को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस को आया कॉल...मुंबई में अलर्ट

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 01 मार्च 2023। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन, एक्टर धर्मेंद्र और देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी समेत कई नामचीन हस्तियों के घर को बम से उड़ाने की धमकी के बाद मुंबई में हाईअलर्ट घोषित किया गया है। नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम में किसी अज्ञात शख्स […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार