भाजपा में अल्पसंख्यकों के लिए टिकट वितरण मुद्दे पर कहा जो जीतेगा उसे ही टिकट मिलेगी : सरोज पांडे

SAZID
शेयर करे
भाजपा राज्यसभा सदस्य सरोज पांडे ने विधायक और प्रशासन के नाचने वाले मुद्दे पर बोलकर भाजपाईयो को हिम्मत दे गई ?
छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / मो. साजिद खान
एमसीबी ( सरगुजा ) — भाजपा 90 सीटों में अल्पसंख्यकों के लिए टिकट वितरण में कितना परसेंटेज रखेगी प्रेसवार्ता में पूछने पर सरोज पांडे ने कहा कि चुनाव समिति में रही हूं। सेंट्रल की चुनाव सीमित में भी रही हूं। चुनाव के मैदान में हम जाति के आधार पर ऐसा कोई आरक्षण नही करते। जो जीतेगा उसे ही टिकट मिलेगी।
                  भरतपुर-सोनहत विधानसभा क्षेत्र के केल्हारी में बीते बुधवार को भारी संख्या में मौजूद आमजनता को संबोधित करते हुए भाजपा राज्यसभा सदस्य सरोज पांडे ने कहा कि विधायक के साथ प्रशासन साथ नाचता है। मुख्यमंत्री भौरा खेलता है। मदारियों का पूरा का पूरा मजमा लगा हुआ है। कोई सडक पर नाचता है। कोई भागवत में नाचता है। और तो और साथ में कलेक्टर, एसपी और एसडीएम भी नाचते हैं। सब नाचने का ही काम कर रहे हैं। मै पूछती हूं कि जनता का काम कब करोगे।
              सवाल के रूप में उन्होने कहा कि अरे प्रशासन का यही काम है ? उन्होने कहा कि मोर आवास मोर अभियान के तहत हम एसडीएम कार्यालय घेरेंगे। और एसडीएम कार्यालय को इसलिए घेरने जा रहे हैं कि देश के प्रधानमंत्री ने मकान बनाने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार को पैसा भेजा। हम आपको और आधे पैसा से ज्यादा पैसा देंगे ताकि गरीबों के सर पर छत बने लेकिन चार बीत गए छत्तीसगढ़ की इस सरकार ने मकान नही बनवाया।

           
इसके बाद एमसीबी जिले के मुख्यालय मनेन्द्रगढ़ में पहुंचने पर भाजपाइयों के द्वारा पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के गेट के सामने पटाखा फोडकर सरोज पांडे का जमकर स्वागत किया गया। लेकिन सरोज पांडे के इस दौरे में भाजपा के अंदर एमसीबी जिलाध्यक्ष को लेकर चिरिमिरी लेकर मनेन्द्रगढ़ तक भाजपाइयों में अपचन वाली रार दिखी।

Leave a Reply

Next Post

रूस-यूक्रेन युद्ध के 1 साल पूरे : 3 लाख से ज्यादा मौतें, जी-7 ने आर्थिक मदद बढ़ाकर की 39 अरब डॉलर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 24 फरवरी 2023। रूस-यूक्रेन युद्ध को आज एक साल पूरे हो गए। 24 फरवरी 2022 को रूस ने यूक्रेन पर हमला किया था। तब से लेकर अब तक दोनों देशों के बीच भीषण युद्ध जारी है। अलग-अलग रिपोर्ट्स के अनुसार, एक साल के अंदर […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे