फ्लिपकार्ट से मंगाया लैपटॉप, पार्सल में मिली किताबें; कैश ऑन डिलीवरी पर 30 हजार भुगतान

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

कोरबा 11 अक्टूबर 2022। कोरबा में ऑनलइन शॉपिंग करना एक युवक को भारी पड़ गया। युवक ने फ्लिपकार्ट कंपनी से अपने लिए लैपटॉप मंगवाया था, लेकिन पार्सल खोला तो उसमें किताबें निकलीं। युवक ने पार्सल लेने के बाद कैश ऑन डिलीवरी ऑप्शन से 30 हजार रुपए भी दे दिए। इसके बाद डिलीवरी ब्वॉय को कॉल करता रहा, लेकिन वह नहीं आया। युवक की ओर से बालको थाने की राजगामार चौकी में मामला दर्ज कराया गया है। 

जानकारी के मुताबिक, अभी त्योहारों के मद्देनजर ऑनलाइन सामानों में ऑफर चल रहा है। इसी फायदे के चक्कर में कोरकोमा निवासी विनय सोनी ने भी कुछ दिन पहले फ्लिपकार्ट से लैपटॉप ऑर्डर किया था। इसके बाद उसे सोमवार को पार्सल मिला। उसने COD के तहत डिलीवरी ब्वॉय को 30 हजार रुपए कैश पेमेंट किए। इसके बाद पार्सल खोलकर देखा तो उसमें लैपटॉप की जगह पुरानी किताबें और कुछ फोटो थीं। 

स्थानीय स्तर पर हेराफेरी का शक
विनय ने बताया कि इस पर उसने डिलीवरी ब्वॉय को कॉल किया। पहले तो उसने आने की बात कही, लेकिन दो-तीन बार कॉल करने के बाद भी नहीं आया। उसके बाद से संपर्क ही नहीं किया। विनय ने यह भी बताया कि रुपए लेने के बाद डिलीवरी ब्वॉय ने उसकी गिनती तक नहीं की। रुपए लेकर सीधे रखे और चला गया। विनय का कहना है कि उसे आशंका है कि कंपनी ने उसे सही सामान भेजा था, लेकिन स्थानीय स्तर पर हेराफेरी की गई है। 

डिलीवरी ब्वॉय की भूमिका संदिग्ध
ऑनलाइन शॉपिंग से संबंधित मामलों में डिलीवरी की व्यवस्था ईकॉम एक्सप्रेस ने ले रखी है। हजारों की संख्या में सामान यहां पहुंचते हैं और फिर मानव संसाधन के जरिए उन्हें संबंधित पते पर भिजवाया जाता है। विनय का कहना है कि डीडीएम स्कूल रोड स्थित ईकॉम एक्सप्रेस कोरिअर सर्विस के डिलीवरी ब्वॉय की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही हैं। मामले की जानकारी राजगामार पुलिस चौकी और फ्लिपकार्ट कंपनी को दी गई है। 

Leave a Reply

Next Post

कवर्धा में खुलेगा मेडिकल कॉलेज; सीएम भूपेश द्वारा सकरी नदी पर सबसे ऊंचे पुल का लोकार्पण

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर कर्वधा 11 अक्टूबर 2022। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान कवर्धा (कबीरधाम) जिले में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कवर्धा दौरे के दौरान वादा किया था। उनके वादे और लोगों की मांग का सम्मान […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार