मिथुन चक्रवर्ती से मिले आरएसएस चीफ मोहन भागवत, मुलाक़ात पर मिथुन बोले -‘यह राजनीतिक नहीं बल्कि आध्यात्मिक मुलाकात थी’

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मिले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

पश्चिम बंगाल चुनाव के मद्देनजर की गई है यह मुलाकात

मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   

मुंबई 16 फरवरी 2021। पश्चिम बंगाल में चुनावी माहौल के बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत ने फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की है।दोनों के बीच ये मुलाकात मुंबई में हुई है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से हुई मुलाकात पर बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि हमारा बहुत गहरा आध्यात्मिक रिश्ता है। बस इसी वजह से यह मुलाकात हुई है। मिथुन ने कहा कि हमारी पहले बात हुई थी कि जब भी वह मुंबई आएंगे तो हम जरूर मिलेंगे। मोहन भागवत जी मेरे घर पर आये इसका मतलब यह है कि वह मुझे और मेरे परिवार को बहुत प्यार करते हैं। इस मुलाकात को राजनीति से जोड़कर बिल्कुल ना देखा जाए। राजनीति से इसका दूर-दूर तक कोई भी लेना देना नहीं है।

बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के घर पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे थे। मिथुन भले ही इसे एक आध्यात्मिक मुलाकात बता रहे हों लेकिन यह मुलाकात अपने आप में काफी अहम मानी जा रही है। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह मुलाकात बेहद महत्वपूर्ण समझी जा रही है। फिलहाल मोहन भागवत की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती की यह मुलाकात कोई पहली मुलाकात नहीं है। इसके पहले भी दोनों दिग्गज मिल चुके हैं। इसके पहले मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती ने साल 2019 के अक्टूबर महीने में भी मुलाकात की थी। यह मुलाकात तब नागपुर के संघ मुख्यालय में हुई थी। इस मुलाकात के बाद अब सियासत फिर से गर्म होती हुई नजर आ रही है।

टीएमसी के पूर्व सांसद रह चुके हैं मिथुन

यह माना जा रहा है कि बीजेपी अब मिथुन चक्रवर्ती को बंगाल में अपना उम्मीदवार बनाना चाहती है। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती पूर्व में तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर राज्यसभा के सांसद रह चुके हैं। हालांकि लगातार सदन में गैरहाजिर रहने की वजह से उन्होंने खुद ही राज्यसभा की सदस्यता से तब इस्तीफा दे दिया था। अब एक बार फिर से मिथुन चक्रवर्ती पर बीजेपी डोरे डालते हुए नजर आ रही है।

Leave a Reply

Next Post

रणबीर कपूर और आलिया मुंबई में साथ हुए स्पॉट, 'ब्रह्मस्त्र' की शूटिंग निपटा रहे हैं

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) पिछले कई समय से सुर्खियों में हैं। पिछले दो साल से फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस फिल्म की रिलीज डेट बार -बार आगे बढती जा रही है।। […]

You May Like

छत्तीसगढ़ में ट्रक और ऑटो के सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 8 अन्य घायल....|....राहुल गांधी को झटका: अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले रांची कोर्ट ने फिर जारी किया समन....|....पूर्व कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने बीजेपी के 11 नेताओं को भेजा नोटिस; सैलजा ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी....|....बच्चे को ज्यादा काटते हैं मच्छर तो इस पौधे की 2 पत्तियां रख दें जेब में, फिर पास नहीं फटकेंगे मॉस्किटो....|....इन 5 चीजों से बना लें दूरी, एक महीने में कंट्रोल हो सकता है शुगर लेवल....|....आजमगढ़ में अखिलेश यादव की जनसभा में अचानक मची भगदड़, पुलिस ने हालात को नियंत्रण में किया....|....हरभजन सिंह ने उजागर की विश्व कप स्क्वॉड की कमी, बताया एक अन्य पेसर की खलेगी कमी, रिंकू पर भी की चर्चा....|....मोदी को सत्ता से बाहर नहीं किया गया तो संविधान खत्म हो जायेगा : ममता....|....कांग्रेस नेता सांप्रदायिक, ‘इंडिया' गठबंधन में टूट की उल्टी गिनती शुरू: पीएम मोदी....|....श्रीनगर में ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग, जैकी श्रॉफ ने बताया कैसा रहा उनका अनुभव