क्या नीतीश से गठबंधन होगा?: लालू ने दे दिया बड़ा बयान, बताया पटना कब आएंगे, हनुमान चालीसा विवाद पर भी बोले

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

पटना 05 मई 2022। दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के मुखिया लालू प्रसाद यादव ने बिहार में जेडीयू से गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। इतना ही नहीं लालू ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और हनुमान चालीसा विवाद पर भी बड़ी बाते कहीं। बता दें कि लालू यादव को बुधवार शाम को दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज कर दिया गया था जिसके बाद वे अपनी बड़ी पुत्री मीसा भारती के आवास पर पहुंचे थे।  

क्या नीतीश से गठबंधन होगा? तेजप्रताप ने किया था इशारा
लालू यादव से पत्रकारों ने जब पूछा कि बिहार में जेडीयू से गठबंधन करेंगे तो लालू यादव ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, हम अपनी पार्टी को और मजबूत कर रहे हैं। फिलहाल गठबंधन के बारे में हम नहीं सोच रहे। इसके बाद पत्रकारों ने पूछा कि आपके बड़े बेटे तेजप्रताप ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गठबंधन का इशारा किया है। इसपर लालू ने कहा कि वह हमारा बेटा है और बोलने-लिखने की सबको आजादी है लेकिन हम राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं तो फैसला हम ही लेंगे न।

मंदिर में पढ़िए हनुमान चालीसा: लालू
देश में चल रहे हनुमान चालीसा विवाद पर लालू यादव ने जवाब देते हुए कहा कि यह बहुत गलत बात है। देश को टुकड़ा-टुकड़ा करने का प्रयास है। आप क्यों जा रहे हैं मस्जिद के पास। हनुमान चालीसा पढ़ना है तो मंदिर में पढ़िए।  लेकिन ये तो परेशान किया जा रहा है कि वे प्रतिक्रिया दें और दंगा-फसाद हो। यह देश के लिए सही नहीं है।

प्रशांत किशोर को लेकर भी राजद सुप्रीमो ने दिया बयान
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर को लेकर भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सारे देश से घूम आए वे और किसी ने स्वीकार नहीं किया। अब जब  सभी जगह से लौटा दिए गए तो वहीं पहुंच रहे हैं जहां कोई ठिकाना नहीं रहेगा।

Leave a Reply

Next Post

इसरो ने बताया : भारत दिसंबर 2024 में भेजेगा शुक्रयान-1, सौरमंडल के सबसे गर्म ग्रह की परिक्रमा करते हुए अध्ययन करेगा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 05 मई 2022। भारत दिसंबर 2024 में शुक्र ग्रह के अध्ययन के लिए शुक्रयान-1 भेजेगा। यह यान सौर मंडल के सबसे गर्म ग्रह की परिक्रमा करते हुए अध्ययन करेगा। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) ने बुधवार को बताया कि देश के पास अभी भी […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा