एसईसीएल कोरबा क्षेत्र की सरायपाली माइन में कोयला उत्पादन प्रारंभ

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

कोरबा/बिलासपुर 26 जनवरी 2021। एसईसीएल तेजी से अपने कोयला उत्पादन लक्ष्य की ओर अग्रसर है। ऐसे में गणतंत्र दिवस पर एसईसीएल कोरबा क्षेत्र की सरायपाली ओपन कास्ट माइन में कोयला उत्पादन प्रारंभ किया गया है। सालाना 1.4 मिलियन टन की क्षमता वाली यह माइन निश्चित ही एसईसीएल के वार्षिक कोयला उत्पादन लक्ष्य हासिल करने में सहायक सिद्ध होगी।

दिनांक 26.01.2021 को एसईसीएल के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ए.पी. पण्डा द्वारा इस खदान मैं कोयला खनन का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर अपने उद्बोधन में ए.पी. पण्डा ने कहां की एसईसीएल देश की कोयला आवश्यकताओ को पूर्ण करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। इस बड़े प्रयास में कोरबा क्षेत्र की सरायपाली ओपन कास्ट माइन निश्चित ही अहम भूमिका निभाएगी। उन्होंने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए देशहित में किए जाने वाले कोयला खनन के कार्य को और गति प्रदान करने का आव्हान किया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक ए.पी. पण्डा, निदेशक (कार्मिक) डाॅ. आर.एस. झा, मुख्य सतर्कता अधिकारी बी.पी. शर्मा, निदेशक तकनीकी (संचालन) एम.के. प्रसाद, निदेशक (वित्त) एस.एम. चैधरी, निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) एस.के. पाल एवं कोरबा क्षेत्र के महाप्रबंधक एन.के. सिंह विशेष तौर पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Next Post

REPUBLIC DAY पर अदा शर्मा ने दिखाया अनोखा अंदाज़, समंदर किनारे करती दिखीं करतब

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma ) ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। कभी अपने बोल्ड अंदाज़ से तो कभी अपने अतरंगी अवतार को लेकर वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अदा अपने सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं