भाजपा नेता का राहुल गांधी पर वार, कहा- ‘मोहब्बत की दुकान’ नहीं, बल्कि चला रहे ‘नफरत का मेगा मॉल’

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 10 जुलाई 2023। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल ‘मोहब्बत की दुकान’ नहीं, बल्कि ‘नफरत का मेगा मॉल’ चला रहे हैं। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नफरत फैलाने का आरोप लगाया। बता दें, नड्डा मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर पंचमहल जिले के गोधरा शहर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने विपक्षी दलों पर परिवार-केंद्रित दलों में बदलने का भी आरोप लगाया। नड्डा ने कहा कि उन्हें लोगों के कल्याण की कोई चिंता नहीं है। वह सिर्फ अपने परिवार को बचाने में लगे हैं। नड्डा ने आगे कहा कि जब भी पीएम मोदी को वैश्विक मंच पर सराहना मिलती है तो कांग्रेस के लोग परेशान हो जाते हैं। पीएम का विरोध करने की कोशिश करते-करते कांग्रेस नेताओं ने देश का विरोध करना शुरू कर दिया है। 

भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी यह कहने के लिए ब्रिटेन गए कि लोकतंत्र खतरे में है। यह उनकी दादी व पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी थीं, जिन्होंने 1975 में देश में आपातकाल लगाया था और 1.5 लाख लोगों को जेल में डाल दिया था। अब वे लोकतंत्र के बारे में बात कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं पर निचले स्तर की राजनीति में शामिल होने का आरोप लगाते हुए नड्डा ने कहा कि उन्होंने पीएम मोदी को बदनाम करने के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस परेशान हैं, क्योंकि पीएम मोदी भारत के 140 करोड़ नागरिकों की सेवा कर रहे हैं। मुझे आश्चर्य है कि आप ‘मोहब्बत की दुकान’ चलाने का दावा कैसे करते हैं जबकि आप लगातार देश के पीएम के लिए नफरत फैला रहे हैं। आपको यह ध्यान रखना चाहिए कि आप वास्तव में ‘नफरत का मेगा मॉल’ चला रहे हैं, ‘मोहब्बत की दुकान’ नहीं।

भाजपा नेता ने दावा किया कि जहां पीएम मोदी लोगों की सेवा करने में व्यस्त हैं, वहीं विपक्षी दल अपने परिवार को बचाने में व्यस्त हैं। उन्होंने कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, केसीआर की पार्टी (भारत राष्ट्र समिति), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, नेशनल कॉन्फ्रेंस, पीडीपी के साथ-साथ चौटाला और बादल परिवारों का उदाहरण देते हुए दावा किया कि ये राजनीतिक दल केवल परिवारों के बारे में चिंतित हैं। नड्डा ने कहा कि ये राजनीतिक दल अपने परिवारों को बचाने के लिए लड़ रहे हैं। उन्हें आपकी चिंता नहीं है। दूसरी तरफ, मोदी देश के लिए लड़ रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस अब एक परिवार-उन्मुख पार्टी बनकर रह गई है। 

Leave a Reply

Next Post

शराब घोटाले, शराबबंदी और धान खरीदी पर भाजपा के झूठ पर कांग्रेस की पत्रकार वार्ता

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 11 जुलाई 2023। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने पत्रकारो को संबोधित करते हुये कहा कि मुद्दाविहीन भाजपा छत्तीसगढ़ में झूठ के आधार पर राजनीति कर रही है। पहले ईडी को भेजकर गलत कार्यवाही करवाई जाती है, फिर ईडी के द्वारा तैयार […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा