सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ पर जारी है बवाल, घर के बाहर पुलिस हुई तैनात

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की वाइफ सीरीज तांडव जबसे रिलीज हुई है तभी से लगातार कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो रही है। सीरीज के कुछ कंटेंट को लेकर लगातार आपत्ति जताई जा रही है। हाल ही में सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग खत्म करके वापस मुंबई लौटे हैं।

बता दे सैफ अली खान और उनकी पूरी फिल्म की स्टारकास्ट पिछले काफी दिनों से जयपुर में भूत पुलिस की शूटिंग में बिजी चल रही थी। बीते दिन पैपराजी ने सैफ अली खान को कैप्चर किया। इस दौरान सैफ ब्लू कुर्ता और वाइट पजामे में नजर आए। 

वही वेब सीरीज तांडव पर लगातार जारी बवाल को देखते हुए सैफ अली खान के मुंबई वाले घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सैफ अली खान की यह सीरीज अमेजॉन प्राइम रिलीज हुई है। हालांकि सीरीज के मेकर्स ने उठ रहे कुछ सवालों के लिए माफी भी मांगी है और कहां है उनका इरादा किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था। एक तरफ जहां से अक्सर मुस्कुराते हुए नजर आते हैं इस दौरान सैफ अली खान मुंबई एयरपोर्ट पर थोड़े गंभीर नजर आए। 

इससे पहले वेब सीरीज के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की तरफ से इस शो में बदलाव करने के फैसले की बात कही है। अपने ट्विटर पोस्ट में डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने लिखा है कि शो में बदलाव करने का निर्णय लिया गया है। जफर ने अपने पोस्ट में लिखा- हम देश के लोगों की भावनाओं का बहुत सम्मान करते हैं। हमारा किसी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक विश्वास या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति, जीवित या मृत व्यक्ति के अपमान या अपमान की भावना को ठेस पहुंचाना या रोकना बिल्कुल नहीं था।

वेब सीरीज तांडव को एक तरफ जहां इतनी कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ रहा है वहीं दूसरी तरफ इस सीरीज को काफी लोगों ने बहुत पसंद भी किया है। अब ऐसे में देखना यह होगा कि सैफ की इस सीरीज को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी कब थमेगी।

Leave a Reply

Next Post

भाजपा के एक भी नेता ने प्राईवेट मंडी में धान बेचकर किसानों के आगे उदाहरण प्रस्तुत क्यों नहीं किया?

शेयर करेछत्तीसगढ़ के भाजपा नेताओं को देश के किसी अन्य राज्य में छत्तीसगढ़ से ज्यादा दाम बेचकर दिखाना था अपना धान बेच लिया और दूसरों की धान ख़रीदी में बाधा डालने में लगे हुए हैं भाजपा आंदोलन नहीं, अपने किसान विरोधी चरित्र के लिये प्रायश्चित करे राज्य में भाजपा नेता […]

You May Like

और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे....|....केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर गरीबों को प्रति व्यक्ति प्रति माह 10 किलो अनाज मिलेगा....|....कान्स में सम्मानित होना सिनेमाई के शिखर पर चढ़ना है-उर्वशी रौतेला....|....हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब