सिंहदेव बोले: ‘मैंने भेदभाव महसूस नहीं किया’, मंच से की पीएम की तारीफ, सरोज बोलीं- डिप्टी सीएम ने दिखाया आईना

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 15 सितम्बर 2023। पीएम नरेंद्र मोदी रायगढ़ के कोड़ातराई से दिल्ली जा चुके हैं। इसके बाद से प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। जमकर सियासत हो रही है। दरअसल, मंच पर जब प्रधानमंत्री बैठे थे तब प्रदेश सरकार की ओर से डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव मंच पर मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने पीएम की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के साथ केंद्र सरकार ने कभी भेदभाव नहीं किया। उनके इस बयान से छत्तीसगढ़ बीजेपी को बना बनाया मौका मिल गया। राज्यसभा और भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सांसद सरोज पांडेय ने सिंहदेव के बयान के बहाने राज्य की भूपेश सरकार को घेरा है। 

पीएम की मौजूदगी में उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदवे ने मंच से संबोधन करते हुए कहा कि ‘मेरा सौभाग्य है कि छत्तीसगढ़ धरती पर प्रधानमंत्री की अगवानी करने का अवसर मिला। सर का छत्तीसगढ़ में स्वागत है। आज आप देने आए हैं, बहुत सारी चीज देते रहे हैं और दे रहे हैं। भविष्य में भी मिलती रहेगी, ऐसा मेरा विश्वास है। रेल कॉरिडोर, क्रिटिकल केयर ब्लॉक, सिकलसेल नागरिकों को उनकी बेहतर उपचार के लिए कार्ड का सिलसिला चालू है, उसमें आज आप ने अपनी उपस्थिति से गति दी है। हमारे संविधान के व्यवस्था अनुसार केंद्र के मार्गदर्शन में राज्य अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए सदैव काम करता रहा है। मैं यह कहने से भी नहीं चुकना चाहूंगा कि मेरे अनुभव में मैंने भेदभाव महसूस नहीं किया। राज्य ने काम किया और कुछ मांगा तो बतौर हक, बतौर एक साथी की तरह। केंद्र सरकार की ओर से कभी हाथ तंग नहीं रहे। ( इतना सुनते हुए पीएम मोदी ने दोनों हाथ जोड़ लिए) मेरा विश्वास है कि आने वाले समय में इस देश-प्रदेश को मिलकर अपनी संघीय ढांचे की व्यवस्था में निरंतर आगे बढ़ते रहेंगे।

सरोज पांडेय ने राज्य सरकार को घेरा
सिंहदेव के इस बयान के बाद राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने राज्य सरकार को घेरते हुए निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि पूछा कि टीएस सिंहदेव सच बोल रहे हैं कि भूपेश बघेल झूठ बोल रहे हैं- अब यहां टीएस सिंहदेव सच बोल रहे हैं या भूपेश बघेल झूठ बोलते आ रहे हैं, क्योंकि जिस मुखरता के साथ सिंहदेव ने इंडी एलायंस के नेताओं को आईना दिखाया है जो लगातार यह कहते आ रहे हैं कि विपक्ष की सरकार जहां भी है वहां प्रधानमंत्री नरेंद्रम मोदी का सौतेला व्यवहार रहता है।

Leave a Reply

Next Post

आईटीएम विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए राज्यपाल

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपु 15 सितम्बर 2023। शिक्षा एक आजीवन यात्रा है और सीखने की प्रक्रिया कभी नहीं रुकनी चाहिए। विद्यार्थियों में नवाचार, रचनात्मकता और आजीवन सीखने की भावना होनी चाहिए। विद्यार्थी अपने कौशल को लगातार बढ़ाने, अपने क्षितिज को व्यापक बनाने और अपने संबंधित क्षेत्रों में नवीनतम प्रगति […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार