REPUBLIC DAY पर अदा शर्मा ने दिखाया अनोखा अंदाज़, समंदर किनारे करती दिखीं करतब

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma ) ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है। कभी अपने बोल्ड अंदाज़ से तो कभी अपने अतरंगी अवतार को लेकर वो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अदा अपने सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आये दिन कोई ना कोई लेटेस्ट अपडेट फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब अदा ने आज इंडिया के 72 वें रिपब्लिक डे (Republic Day ) एक मौके पर अपना अनोखा अवतार फैन्स के साथ शेयर किया है। 

दरअसल अदा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में  वो व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं। वीडियो में वो अनोखे करतब करती दिख रही हैं वहीं वीडियो में उनके पीछे बैकग्राउंड म्यूजिक में माँ तुझे सलाम गाना भी बज रहा है। अपने ऑउटफिट में अदा ने तिरंगे का  बैच भी लगाया हुआ है। सोशल मीडिया पर अदा का ये देशभक्त अंदाज़ खूब वायरल हो रहा है। अदा के इंस्टाग्राम पर  5 मिलियन फॉलोवर्स है जो उनके हर पोस्ट को खूब पसंद करते हैं।

गौरतलब हो कि अदा  शर्मा ने 2008 में  फिल्म 1920 में डेब्यू  किया, जो बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल थी।’1920′ की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया और फिर ‘हंसी तो फंसी’ मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल किया। 

वर्क फ्रंट पर अदा शर्मा ने आखिरी बार विद्युत जामवाल के एक्शन से भरी फिल्म कमांडो 3 में काम किया था। फिल्म में अदा शर्मा ने फीमेल लीड का किरदार निभाया था । इन दिनों दो फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। उनमें से एक शॉर्ट फिल्म और दूसरी तेलुगू फिल्म है। बॉलीवुड के साथ-साथ अदा साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

Leave a Reply

Next Post

वरुण धवन के बाद श्रद्धा कपूर के घर बजेगी शहनाई, 4 फरवरी को भाई प्रियांक करने जा रहे हैं शादी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपनी लॉग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी कर उन्हें हमेशा-हमेशा के लिए अपना बना लिया है। वरुण के बाद अब श्रद्धा कपूर के घर में शादी की तैयारियों की चर्चा शुरू हो गई है। दरअसल श्रद्धा कपूर के कज‍िन और […]

You May Like

ट्रैक्टर पलटने से चार नाबालिगों सहित पांच की मौत, आज बहन की शादी; पानी का टैंकर लेने निकले थे सभी....|....नौकरी, गरीबी और आदिवासियों के शोषण पर भड़के राहुल गांधी, भाजपा की नीतियों को घेरा....|....खाने की ये चीजें धीरे-धीरे शरीर की हड्डियों को बना देते हैं कमजोर, अगर आप भी खाते हैं तो आज से ही बना लें दूरी....|....गन्ने का जूस रोज दो से तीन गिलास पी जाते हैं तो जान लें किन लोगों के लिए है यह जहर की तरह, आज से पीना कर दें बंद....|....T20 वर्ल्ड कप के समीफाइनल में कौन सी टॉप 4 टीमें पहुंचेगी, पैट कमिंस ने की भविष्यवाणी....|....तीसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 7 सीटों पर कल होगी वोटिंग, सीएम साय गृह ग्राम में करेंगे मतदान....|....शरद पवार का बड़ा दावा, NDA को 230-240 से अधिक सीटें मिलने की संभावना नहीं....|....दिल्ली के बाद अब अहमदाबाद के कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, छात्रों में फैली दहशत....|....कंगना रनौत का फिल्मी करियर को लेकर बड़ा ऐलान: चुनाव जीतती हूं तो..........|....कांग्रेस पार्टी आदिवासियों और दलितों-पिछड़ों के आरक्षण पर डाका डालकर अपने चहेते वोटबैंक को देना चाहती है: जगत प्रकाश नड्‌डा