मवेशी को टक्कर मार ट्रक से भिड़ी कार, 3 की मौत, ट्रकों की भिड़ंत में 2 की जान गई

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

कोरबा 02 जुलाई 2023। छत्तीसगढ़ के कोरबा में पिछले 12 घंटे में दो अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा शनिवार देर रात पाली क्षेत्र में दो ट्रकों की टक्कर के चलते हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ट्रकों के केबिन के परखच्चे उड़ गए। हादसे में दोनों के चालको कने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं रविवार तड़के दर्री क्षेत्र में तेज रफ्तार कार सड़क पर बैठी मवेशी को टक्कर मारते हुए सामने से आ रहे ट्रक में जा घुसी। इससे कार सवार तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों ही युवक व्यापारी परिवार के बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद मौके पर कोरबा सांसद ज्योत्साना महतं भी पहुंची हैं। 

जानकारी के मुताबिक, दर्री के पास भवानी मंदिर के सामने कार और हाइवा की टक्कर हुई है। एसएस ग्रीन कोरबा निवासी यश गोयल (28) पुत्र मनोज गोयल, राता खार निवासी दीपक सिंह (22) पुत्र सदानंद सिंह और डीडीएम रोड कोरबा निवासी रुपेश गोयल (28) पुत्र श्याम गोयल रविवार तड़के करीब चार बजे कार में सवार होकर कोरबा से दर्री जा रहे थे। इसी दौरान उनकी कार नवनिर्मित पुल के पास सड़क पर बैठे मवेशी से टकरा गई। तेज रफ्तार होने से चालक नियंत्रण नहीं रख सका और कार सामने से आ रहे हाइवा में जा घुसी। 

सड़क पर मवेशी बन रहे हादसे का कारण
हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी युवक  व्यापारी परिवार से ताल्लुक रखते थे। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों युवकों के शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल  भिजवाया। एएसआई ललित जायसवाल ने बताया कि, शवों की पहचान कार्यवाही करते हुए मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई। हादसे के बाद कोरबा में शोक की लहर है। सबसे ज्यादा नाराजगी लोगों में सड़क पर बैठे मवेशियों के चलते हादसा होने के कारण है। 

अफसरों से सांसद बोलीं- हादसों को रोकने प्रभावी कार्रवाई करें
कोरबा लोकसभा क्षेत्र की सांसद ज्योत्सना चरणदास महंत को हादसे की जानकारी मिली तो वह  दुर्घटना स्थल पहुंच गईं। उन्होंने अधिकारियों से दुर्घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए मृतकों के प्रति अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सड़क हादसों पर नियंत्रण के लिए प्रभावी और ठोस कार्य किए जाने की जरूरत है। सांसद महंत के साथ कांग्रेस नेत्री उषा तिवारी, सपना चौहान, रूपा मिश्रा, सांसद प्रतिनिधि किरण चौरसिया थीं। 

ट्रक के केबिन में घंटों फंसे चालकों ने तोड़ दिया दम
दूसरा हादसा पाली क्षेत्र के पाली-बिलासपुर मुख्य मार्ग पर एसईसीएल के सरायपाली परियोजना की बुड़बुड़ खदान गेट के सामने देर रात हुआ है। दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ही वाहन के चालक अंदर फंस गए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। गैस कटर से केबिन को काटकर दोनों चालकों को बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद बचाव के दौरान घंटों तक चालक अंदर ही फंसे थे।

Leave a Reply

Next Post

कंबल बेचने वाले निकले चोर: मध्यप्रदेश से 32 किलो गहनों के साथ 12 गिरफ्तार, बालोद के बाफना ज्वैलरी शोरूम में की थी चोरी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बालोद 02 जुलाई 2023। छत्तीसगढ़ के बालोद स्थित बाफना ज्वैलर्स में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने 12 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों को मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से पकड़ा गया है। इनमें वहां के दो शातिर अपराधी भी शामिल हैं। पुलिस […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार