2021 में पलटेगी एक्टर राजकुमार राव की किस्मत, तीन बड़ी फिल्में की साइन

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के किस्मत के सितारे इन दिनों बुलंदियां छू रहे हैं। जहां साल 2020 सभी के लिए कुछ खास नहीं रहा वहीं राजकुमार राव के लिए 2020 अच्छा साबित हुआ। उनकी फिल्म छलांग रिलीज हुई और मूवी की काफी सराहना हुई। अब लग रहा है कि 2021 में भी उनकी किस्मत पलटने वाली हैं।

दरअसल, राजकुमार अगले साल आने वाली अपनी दो फिल्मों के लिए पहले ही चर्चा में थे। इस बीच उनकी झोली में 3 और फिल्में आ गिरी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार राव ने वासु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस के साथ तीन फिल्में साइन की हैं। वहीं हर फिल्म के लिए राजकुमार 10 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। इनमें से एक फिल्म की शूटिंग राजकुमार अगले साल के बीच में शुरू करेंगे। 

अक्सर अक्षय कुमार को ही सबसे ज्यादा बिजी समझा जाता है, लेकिन मौजूदा समय में राजकुमार राव अक्षय से भी ज्यादा बिजी हैं। एक के बाद एक उनकी 7 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। राजकुमार राव इन दिनों मेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। उनकी किस्मत इन दिनों उनपर कुछ ज्यादा ही मेहरबान हैं। कुल मिलाकर अगला साल उनके लिए काफी बिजी रहने वाला है। 

फिल्हाल के दिनों की बात करें तो, इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म बधाई दो की तैयारियों में लगे हैं। फिल्म के लिए वह अपनी बॉडी पर काफी कम कर रहे हैं। वर्कआउट के दौरान की तस्वीर उन्होंने हाल ही में पोस्ट की थी।

आखिरी बार राव को हंसल मेहता की फिल्म छलांग में देखा गया था। इस फिल्म में वह नुसरत भरुचा के साथ नजर आए थे। इसी के साथ नेटफ्लिक्स पर उनकी लूडो भी रिलीज हुई थी। फिल्म को लोगों ने काफी सराहा था। वैसे जल्द ही उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘द व्हाइट टाइगर’ में देखा जा सकता है। इसके अलावा वह जाह्नवी कपूर के साथ ‘रुहीअफजा’ में भी नजर आएंगे।

Leave a Reply

Next Post

गुरू घासीदास जी की बताये गये सत्य-हिंसा, भाई चारा और बंधुत्व के मार्ग पर चल कर छत्तीसगढ़ आर्थिक और सामाजिक विकास का बनेगा रोल माडल- मुंख्यमंत्री भूपेश बघेल

शेयर करेसर्व समाज के आस्था और श्रद्धा का केंद्र अमरटापू  पर्यटन केंद्र के रूप में होगी विकसित मंगल भवन निर्माण के लिए 50 लाख रूपये की राशि की घोषणा   छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           बिलासपुर 18 दिसम्बर 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ गुरू घासीदास जी की बताये गये […]

You May Like

दुनिया के नंबर-एक टी20 ऑलराउंडर बने हार्दिक पांड्या, विश्व कप में शानदार प्रदर्शन का मिला इनाम....|....मुख्यमंत्री साय ने पुलिस परिवार के बच्चों के लिए किया बस सेवा शुभारंभ, डिप्टी सीएम शर्मा ने दिखाई हरी झंडी....|....मुठभेड़ में 5 माओवादी ढेर, ऑपरेशन से लौट रहे जवानों पर नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट....|....कानून व्यवस्था पर कांग्रेस का प्रदर्शन, डिप्टी सीएम शर्मा बोले – हमारी सरकार में सभी की शिकायत सुनी जा रही, हाथरस घटना के बाद बड़े आयोजनों को लेकर कही ये बात…....|....हिंसा और नफ़रत फैलाने वाले भाजपा के लोग हिंदू धर्म के मूल सिद्धांतों को नहीं समझते : राहुल गांधी....|....इलाहाबाद हाईकोर्ट के बाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचा हाथरस भगदड़ कांड, मरने वालों की संख्या बढ़कर 121 हुई....|....सड़क हादसे से युवक की मौत, ईट से भरे वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, घटना को लेकर लोगों में आक्रोश....|....जिम्बाब्वे के खिलाफ शुरुआती दो मैचों से बाहर हुए सैमसन-दुबे और यशस्वी, इन्हें किया गया शामिल....|....बदलाव की अटकलों के बीच हेमंत सोरेन की अध्यक्षता में 'INDIA' की बैठक; सीएम चंपई के सभी कार्यक्रम रद्द....|....आयोजकों ने साक्ष्य छिपाए, हताहतों की संख्या छिपाने की साजिश रची; एफआईआर में कई बड़े खुलासे