फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर ड्रग्स मामले में NCB का छापा

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

अर्जुन रामपाल के घर NCB की छापेमारी

एनसीबी ने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर रेड मारी थी

रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के भाई Agisialos Demetriades हुए थे गिरफ्तारआज सुबह अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी अफसर पहुंचे थे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन केस में अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर एनसीबी ने रेड छापेमारी की है। रामपाल के मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर एनसीबी के अफसर रेड मारने पहुंचे हैं. आज सुबह अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी अफसर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि रामपाल के घर एनसीबी ड्रग्स की तलाश कर रही है उन्हें इसकी सूचना सूत्रों से मिली है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन सामने निकलकर आया था. इसके बाद एनसीबी ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से जुड़ने की बात को परत-दर-परत खोलना शुरू किया । पिछले महीने रामपाल की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला के भाई Agisialos Demetriades को ड्रग्स के केस में एनसीबी के गिरफ्तार किया था। 

Agisialos Demetriades के पास से हशीश और Alprazolam की टेबलेट्स मिली थीं. ये दोनों ही चीजें नारकोटिक्स की तरफ से बैन हैं। Agisialos का कनेक्शन Omega Godwin नाम के व्यक्ति से भी बताया गया था, जो मुंबई में कोकीन सप्लाई करने के लिए गिरफ्तार हुआ था।Omega Godwin के नाम लेने पर Agisialos Demetriades को गिरफ्तार किया गया था. इस बात की पुष्टि जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की थी।

फिरोज नाडियाडवाला के घर रेड

रविवार को एनसीबी ने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर रेड मारी थी. खबर है कि फिरोज के घर से एनसीबी को कुछ ड्रग्स बरामद हुए हैं। इस रेड के समय नाडियाडवाला अपने घर पर उपस्थित नहीं थे।

बता दें कि ड्रग्स के केस में रिया चक्रवर्ती समेत लगभग 23 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। रिया को अक्टूबर में बेल दे दी गयी थी। उन्होंने 28 दिन जुडिशल कस्टडी में बिताए हैं. रिया से पहले उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था। वह अभी भी कस्टडी में हैं और उनकी बेल की अर्जी खारिज की जा चुकी है। 

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज दुर्ग जिले के पाटन क्षेत्र के भ्रमण के दौरान ग्राम केसरा में बाड़ी का निरीक्षणकिया...

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           रायपुर 09 नवंबर 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज दुर्ग जिले के पाटन क्षेत्र के भ्रमण के दौरान ग्राम केसरा में बाड़ी का निरीक्षण किया। उन्होंने बाड़ी के निरीक्षण के दौरान सब्जियों का उत्पादन करने वाली महिलाओं को उपयोगी टिप्स दिए, जिससे महिलाओं के लिए उन्नत […]

You May Like

भारतीय महिला हॉकी टीम में बड़ा बदलाव, सविता पूनिया की जगह सलीमा टेटे बनीं कप्तान....|....‘झुकना आदिवासियों के DNA में नहीं, अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे’, कल्पना सोरेन का भाजपा पर हमला....|....2जी स्पेक्ट्रम मामले में केंद्र की याचिका स्वीकार करने से इनकार, सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री का फैसला....|....जिला पंचायत सदस्य सहित कांग्रेस नेताओं ने थामा भाजपा का दामन, वित्त मंत्री चौधरी के समक्ष पीएम मोदी के नेतृत्व पर जताया विश्वास....|....मई दिवस पर मेहनतकशों ने निकाली रैली, संविधान, जनतंत्र, एकता और धर्म निरपेक्षता की रक्षा का लिया संकल्प....|....छत्तीसगढ़ के आलोक शुक्ला को मिला ‘ग्रीन नोबल’, अमरीका में सम्मानित होते ही उन्होंने महात्मा गांधी से लेकर जयपाल सिंह को किया याद....|....नक्सलियों ने की दो भाईयों की हत्या, जन अदालत में उतारा मौत के घाट....|....'अंधाधुंध निजीकरण से आरक्षण छीन रही मोदी सरकार', तीसरे चरण के मतदान से पहले राहुल ने केंद्र को घेरा....|....इस सप्ताह गुजरात में जुटेंगे भाजपा-कांग्रेस के स्टार प्रचारक....|....एसईसीएल मुख्यालय में खनिक दिवस सोल्लासपूर्ण मनाया गया