संविधान यदि असुरक्षित है तो कांग्रेस के कारण…. हम सभी आरक्षण के पक्षधर: रविशंकर प्रसाद

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

पटना 30 अप्रैल 2024। बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस, लालू यादव, तेजस्वी यादव बार बार एक ही राग अलाप रहे हैं कि बीजेपी संविधान बदल देगी, यह उनकी हताशा है, बोलने के लिए कुछ बचा नहीं है। उन्होंने कहा कि 10 साल से पीएम मोदी हैं क्या संविधान को छुआ? 

“हम सभी आरक्षण के पक्षधर”
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लालू यादव और कांग्रेस की सांठ गांठ है। इन्होंने 90 बार राष्ट्रपति शासन लगाया …अकेले इंदिरा गांधी ने 50 बार राष्ट्रपति शासन लगाया। संविधान यदि असुरक्षित है तो कांग्रेस और उनके साथ खड़े लोगों के कारण। हम सभी आरक्षण के पक्षधर हैं। एससी एसटी ओबीसी का आरक्षण हमेशा रहेगा। भारत के संविधान में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं है। हेरिटेज टैक्स और अन्य टैक्स कब का खतम हो गया यह राहुल गांधी की माओवादी सोच है।

वहीं मुकेश सहनी के द्वारा पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमारा यह स्तर नही है, और हम उनके स्तर पर नही जाएंगे मुकेश साहनी का बयान में हताशा दिखता है।

Leave a Reply

Next Post

आज दुर्गति हो गई है कांग्रेसी नेताओं की : सीएम विष्णुदेव साय

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 30 अप्रैल 2024। । लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए होने वाले तीसरे चरण के मतदान से पहले प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय लगातार अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों के दौरा कर रहे हैं। सीएम साय आज रायगढ़, जांजगीर, दुर्ग लोसकभा क्षेत्रों में प्रचार करने पहुँच रहे हैं। […]

You May Like

श्रीनगर में ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग, जैकी श्रॉफ ने बताया कैसा रहा उनका अनुभव....|....'नवीन बाबू की सरकार झोले की सरकार', संबलपुर में बीजद पर भड़के अमित शाह....|....पीएम मोदी बोले- पांचवें चरण में इंडी गठबंधन परास्त हो चुका, कांग्रेस ने 60 साल बर्बाद किए....|....स्वाति मालीवाल मामले की एसआईटी करेगी जांच, इस महिला अधिकारी को मिली जिम्मेदारी....|....कवर्धा सड़क हादसा: 17 शवों का एक साथ अंतिम संस्कार, उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा रहे मौजूद रहे....|....कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के बयान को झूठा बताना मुख्यमंत्री की बौखलाहट - दीपक बैज....|....एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए