आज दुर्गति हो गई है कांग्रेसी नेताओं की : सीएम विष्णुदेव साय

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 30 अप्रैल 2024। । लोकसभा चुनाव चुनाव के लिए होने वाले तीसरे चरण के मतदान से पहले प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय लगातार अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों के दौरा कर रहे हैं। सीएम साय आज रायगढ़, जांजगीर, दुर्ग लोसकभा क्षेत्रों में प्रचार करने पहुँच रहे हैं। सीएम साय पहले रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के चपले पहुंचें और यहां जांभा को संबोधित किया। सीएम विष्णुदेव साय ने अपने संबोधन में कहा कि, बहुत दिनों के बाद अपने परिवार के बीच आया हूं। आपने मुझे चार चार बार सांसद बनाया। आप सबसे मिलकर बेहद अच्छा लग रहा है। लोकसभा का चुनाव काफी महत्वपूर्ण चुनाव है। ये चुनाव नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए है। हमारा सौभाग्य है कि हमे नरेंद्र मोदी जैसे पीएम मिले हैं। पीएम मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार मानते हैं सबकी चिंता करते हैं। आप ने उनके दस सालों के कार्यकाल को देखा है। ये पीएम हर वर्ग की चिंता करने वाले हैं। इन्होंने पूरे विश्व में देश का मान बढ़ाया है, धारा 370 को इन्होंने हटाया है।

सीएम साय ने आगे कहा कि, अयोध्या में राममंदिर को नरेंद्र मोदी ने ही बनवाया है। आने वाले सात मई को आपको बीजेपी को जिताना है। रायगढ़ सीट लगातार बीजेपी जीत रही है। पिछले बार आपने 2 लाख 17 हजार से मुझे जिताया था। इस बार खरसिया से भी बढ़त दिलाना है। सीएम ने कहा कि जिस तरह विधानसभा चुनाव में आपने बीजेपी को जिताया लोक सभा में भी प्रदेश की 11 की 11 सीटें जिताना है।

कांग्रेस को पांच साल सरकार चलाने का मौका मिला लेकिन उन्होंने पांच साल में कुछ भी नहीं किया। प्रदेश को भ्रष्ट्राचार का गढ़ बना दिया। आज ऐसे नेता अधिकारी जेल की चक्की पीस रहे हैं। कांग्रेसी नेताओं की आज दुर्गति हो गई है। सीएम ने कहा कि प्रदेश के लिए ये दुर्भाग्य की बात है की जो प्रदेश का पांच साल सीएम था उस पर भी सट्टे में 500 करोड़ लेने का आरोप है और एफआईआर दर्ज है। ऐसे लोगों को प्रदेश में एक भी सीट नहीं लेने देना है। उन्होंने कहा कि अभी देश को बहुत आगे लेकर जाना है इसलिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाना जरूरी है।

Leave a Reply

Next Post

उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का दावा, मुठभेड़ में नौ नक्सली मारे गए; भारी मात्रा में हथियार

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर कांकेर 30 अप्रैल 2024। नारायणपुर के अबूझमाड़ में मुठभेड़ के दौरान तीन महिला समेत कुल नौ माओवादियों के शव बरामद हुए हैं। मौके से एक एके-47 हथियार के साथ भारी मात्रा में गोला बारूद और अन्य सामान भी बरामद हुआ है। छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र के सीमावर्ती इलाके टेकमेटा और […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा