बिकिनी में दिखीं जाह्नवी कपूर, फोटो शेयर कर बोलीं- धुंधली सूर्यास्त की आधी सुंदरता

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर से अपनी बिकिनी फोटोज शेयर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दी हैं। अपने रिसेंटली फोटोशूट में जाह्नवी समुद्र किनारे मस्ती करते हुए दिख रही हैं। मजेदार बात ये है कि उनकी फोटो में उनके अलावा एक और शख्स दिख रहा है।

अपनी हर लुक में बोल्ड देख रही हैं जाह्नवी

अब फोटो में एक्ट्रेस की लुक बात करें तो आप देख सकते हैं कि पहली फोटो में बिकिनी पहने हुए जाह्नवी पानी के लहरों के बीच खड़ी होकर पोज दे रही हैं। दूसरी फोटो में वह किसी शख्स का हाथ थामें समुंद्र की तरफ दौड़ती दिख रही हैं। तीसरी फोटो में उन्होंने सूर्यास्त का सीन शेयर किया हैं और चौथी फोटो में वह चट्टानों पर बैठ कर पोज दे रही हैं। अपनी हर फोटो वह काफी बोल्ड और हॉट लग रही हैं।

पहले भी कुछ ऐसी तस्वीरें कर चुकी हैं शेयर

जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जाह्नवी अक्सर फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट शेयर करना नहीं भूलती हैं। इससे पहले भी जाह्नवी कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की थीं, जब वह लॉस एंजिलस में अपना वेकेशन इंजॉय करने गई थीं। उस दौरान भी वह किसी के साथ दिखीं थी, हालांकि उन्होंने उस शख्स के बारें में कुछ भी नहीं बोली थी।

जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म

जाह्नवी कपूर आखिरी बार राजकुमार रॉव और वरुण शर्मा के संग फिल्म रूही देखी गई थीं। उनकी यह  फिल्म दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स द्वारा काफी पसंद की गई। फिल्म ‘रूही’ थियेटर्स में रिलीज हुई थी। अब जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म गुड लक जैरी और दोस्ताना-2 है। 

Leave a Reply

Next Post

सेहत के लिए बहुत ही फायदेमंद है बारिश में मिलने वाली ये जंगली सब्जी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   अगर आप किसी भी सीजन में मौसमी फल और सब्जियों का चुनाव करते हैं तो समझिए कि आप अपने शरीर में तमाम तरह के खास पोषक तत्वों को पाते हैं। क्योंकि मौसमी फल और सब्जियां पोषक तत्वों के पावरहाउस से कम नहीं हैं, जो सीजन को […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं