एक्टर सोनू सूद की नई बुक ‘I AM NO MESSIAH’ हुई लॉन्च, वीडियो के जरिए किया प्रमोट

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

कोरोना वायरस जैसी महामारी ने सभी का हाल बेहाल कर दिया था। लॉकडाउन की वजह से हर इंसान परेशान था। लेकिन ऐसी स्थिती में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने फिल्मों से हटकर अपनी एक अलग पहचान फैंस के बीच बनाई। वहीं इस बीच लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी नई बुक के बारे में जानकारी दी है।

https://twitter.com/SonuSood/status/1342812101358866434?s=20

सोनू ने अपनी नई बुक का नाम ‘आई एम नो मसीहा (I Am No Messiah)‘ रखा हैं। इस बुक के बारे में बताते हुए सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्थित बुक स्टोर के अंदर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपनी बुक पर साइन किया और प्रमोट करते हुए लोगों को अपनी बुक की खासियत के बारे में बताया। 

उन्होंने वीडियों में कहा कि, ‘मेरी किताब ‘आई एम नो मसीहा’ आ गई है। मेरी साइन की हुईं किताबें आपको मुंबई एयरपोर्ट स्थित BookScetra पर मिल जाएंगी। आप इसे ऑनलाइन ऑर्डर भी कर सकते हैं। यह किताब हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषा में मिल जाएगी।

दरअसल सोनू की इस बुक में उनकी लॉकडाउन जर्नी के बारे में बताया गया, जिसको पढ़ने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि सोनू ने कोरोना महामारी में दूर-दूर तक फंसे हुए प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने में जो मदद की, उन्होंने और उनकी टीम ने मजदूरों के लिए टोल फ्री नंबर और वॉट्सऐप नंबर जारी किए, जिसे देश कभी नहीं भूल सकता। इस वजह से लोगों ने सोनू को एक मसीहा के रूप में देखना शुरू कर दिया।

फैंस सोनू सूद को भगवान का दर्जा तक देने लगे, कई जगहों पर सोनू की मूर्तियां लगाकर उन्हें पूजा भी गया, अपनी दुकानों का नाम भी सोनू सूद के नाम से ही रखने लगे। ये सब देख सोनू काफी भावुक भी हुए, लेकिन उन्होंने हर बार यही कहा कि उन्होंने सिर्फ अपना फर्ज निभाया। उन्होंने हमेशा कहा कि वह कोई भगवान नहीं है और अब इसी पर उनकी एक बुक भी लॉन्च हुई है।

Leave a Reply

Next Post

यूपी को नए फ्रेट कॉरिडोर की सौगात, PM मोदी बोले - सरकार संपत्ति को न पहुंचाए नुकसान, ये किसी पार्टी की नहीं आपकी ही हैं

शेयर करेकिसान आंदोलन के बीच एक और सौगात फ्रेट कॉरिडोर के खुर्जा-भाऊपुर सेक्शन का उद्घाटन यूपी की लोकल इंडस्ट्री, किसानों को होगा फायदा पंजाब से बंगाल के बीच बन रहा ईस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 29 दिसंबर 2020। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर (EDFC) […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार