2 फरवरी को होगा VARUN-NATASHA का वेडिंग रिसेप्शन, जानिए पूरी डिटेल

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

हाथों में हाथ पकड़े, सात फेरे लेते हुए वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) एक-दूसरे के हो गए हैं। आखिरकार दोनो का प्यार शादी के खूबसूरत रिश्ते में बंध गया है। 24 जनवरी(24th January) की शाम वरुण और नताशा की शादी की रस्में पूरे रिती-रिवाज के साथ अलीबाग के पांच सितारा रिसॉर्ट ‘द मैंशन हाउस’ में सम्पन्न हुईं। शादी की रस्में, शाम करीब 6 बजे शुरु हुई थीं। जिसके बाद मिस्टर एंड मिसेज धवन रात करीब 10:30 बजे मीडिया से मिलने के लिए बाहर भी आए। शादी में महज 40 से 50 मेहमान ही शामिल हुए थे। 

नव-विवाहित जोड़े को अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, परिणीती चोपड़ा, टाइगर श्रॉफ जैसे सेलेब्स ने सोशल मीडिया के ज़रिए बधाईयां दी हैं। वहीं खबरें आ रही हैं, कि धवन फैमिली अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी (Wedding Reception) होस्ट करने वाली है। ये रिसेप्शन 2 फरवरी को मुंबई के एक पांच सितारा होटल में होस्ट किया जाएगा।

हांलाकि पहले खबरें आ रही थीं, कि वरुण और नताशा 24 जनवरी को शादी करने के बाद मुंबई में 26 जनवरी को अपनी शादी की दावत ग्रैंड स्केल पर देने वाले हैं। लेकिन अब रिपोर्ट्स हैं कि इस प्लान में थोड़ी सी देरी की गई है। और डेविड धवन 26 जनवरी की बजाए अब 2 फरवरी को बेटे-बहू की शादी की दावत देंगे। 

उम्मीद की जा रही हैं कि, वरुण और नताशा के वेडिंग रिसेप्शन में इडंस्ट्री के तमाम बड़े सेलेब्स न्यूली वेड कपल को बधाई और आर्शिवाद देने पहुंचेगे। इससे पहले 24 जनवरी को हुई शादी में दोनों परिवारों से सिर्फ गिने-चुने मेहमान ही शामिल हुए थे। वरुण और नताशा की शादी में बेहद कम मेहमानों को बुलाने का फैसला कोविड-19 महामारी को देखते हुए सुरक्षा कारणों की वजह से लिया गया था। 

करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शशांक खेतान, कुणाल कोहली धवन फैमिली की तरफ से इस शादी में शामिल हुए थे।

नताशा को अपनी दुल्हनियां बनाने के बाद वरुण अपनी ब्यूटीफुल वाइफ को लेकर मीडिया से मुलाकात करने भी पहुंचे। 

मीडिया से मिलते हुए वरुण जहां बेहद खुश दिखे, वहीं नताशा कई मौकों पर शर्माती नज़र आईं। एक मौका तो ऐसा भी आया जब वरुण मीडिया रिपोर्ट्स को अपनी दुल्हनिया को ना डराने के लिए बोलते दिखे। दरअसल जैसे ही फोटोग्राफर्स नताशा का नाम जोर-जोर से पुकारने लगे। वरुण अचानक बोल पड़े-“ आराम से… आराम से… डर जाएगी बेचारी।”ये सुनते ही नताशा समेत वहां मौजूद हर शख्स हंसने लगा।

Leave a Reply

Next Post

इस साल 32 बच्चों को मिलेगा प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार, विजेताओं से बात करेंगे PM मोदी

शेयर करे32 बच्चों ने जीता है राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 32 जिलों से इन विजेताओं को चुना गया छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 25 जनवरी 2021। प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार के लिए इस साल 32 बच्चों का चयन किया गया है। बच्चों को यह पुरस्कार नवाचार, […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार