भाजपा नेता बोले-छत्तीसगढ़ में भी होनी चाहिए मस्जिदों में खुदाई, अजान पर बघेल सरकार को घेरा

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 18 मई 2022। देशभर में लाउडस्पीकर विवाद बढ़ता जा रहा है। महाराष्ट्र के बाद अब छत्तीसगढ़ में अजान की आवाज को लेकर सियासत शुरू हो चुकी है। भाजपा नेता और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अजान की आवाज को लेकर कहा कि अन्य राज्यों में अजान की लाउड स्पीकर की आवाज कम कर दी गई है। तो क्या मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ में भी अजान की आवाज कम करवा पाएंगे? कांग्रेस पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस की पीवी नरसिम्हा राव सरकार ने विधेयक (पूजा के स्थान अधिनियम) लाया। 2001 से पहले ज्ञानवापी में भगवान शिव की पूजा की जाती थी लेकिन उस बिल की वजह से नमाज होने लगी। आज भी मस्जिद के सामने नंदी महाराज बैठते हैं।

वहीं बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर सियासी हलचल तेज हो गई है। बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस नेताओं के लिए बीते दो दिनों में दो बार ऐसी भाषाशैली का उपयोग किया है, जिसकी आलोचना हो रही है। बीते 16 मई को जेल भरो आंदोलन के दौरान रायपुर में बृजमोहन के नेतृत्व में ही प्रदर्शन हो रहा था। प्रदर्शन के दौरान बृजमोहन को उनके समर्थकों के साथ गिरफ्तार किया गया। इस दौरान मीडिया से चर्चा में बृजमोहन ने कांग्रेसियों को नामर्द निक्कमा कह दिया।

इसके बाद अगले ही दिन 17 मई को बृजमोहन अग्रवाल का एक और बयान चर्चा में है। बृजमोहन अग्रवाल ने कह दिया कि कांग्रेस सरकार को ठीक से हनीमून मनाने नहीं आता। दरअसर बीजेपी के अचानक से आक्रमक होने के सवाल पर पूर्व मंत्री ने कहा कि हमने सरकार को दो साल का समय हनीमून मनाने के लिए दिया था, मगर सरकार को ठीक से हनीमून मनाने नहीं आता। आज सरकारी से लेकर गैर सरकारी संगठन तक सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं। जो बीजेपी की जीत है।

Leave a Reply

Next Post

दंतेवाड़ा में नक्सली दंपति ने सुरक्षा बलों के सामने किया आत्मसमर्पण, कई हमलों में थे शामिल

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 18 मई 2022। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में कई घातक हमलों में शामिल और सात लाख रुपये के इनामी एक नक्सली दंपती ने मंगलवार को सुरक्षा बलों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि खोखली माओवादी विचारधारा से निराश […]

You May Like

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दिए दो-दो लाख रुपए के चेक....|....छत्तीसगढ़ में दर्दनाक हादसा : ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, मां-बेटी की मौत, पिता घायल, दो माह पहले ही बेटी की हुई थी शादी....|....रामलला के साथ अब सेल्फी भी ले सकेंगे भक्त, अयोध्या में स्थापित हुए नए सेल्फी प्वाइंट्स....|....अंतरिक्ष में जाने से पहले नॉन ऑर्गेनिक प्रधानमंत्री को मणिपुर जाना चाहिए: जयराम रमेश....|...."हेमंत बाबू फिर से आ गए हैं...मैंने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया", इस्तीफा देने के बाद भावुक हुए चंपई सोरेन....|....महंगाई की पिच पर टमाटर ने लगाया शतक, आलू-प्याज के भी चढ़ें दाम....|....कंगना रनौत थप्पड़ विवाद: CISF महिला कांस्टेबल को कर्नाटक यूनिट में ट्रांसफर, पूछताछ जारी....|....वापसी के बाद ट्रॉफी के साथ रोहित शर्मा की पहली तस्वीर सामने आई, गले में मेडल पहने दिखे सभी खिलाड़ी....|....अहमदाबाद में भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा सात को, सीएम पटेल ने पुलिस विभाग से जाने सुरक्षा इंतजाम....|....झारखंड में राज्यपाल ने इंडी गठबंधन को दिया सरकार बनाने का न्योता, हेमंत सोरेन एक बार फिर बनेंगे सीएम