ईशान सहगल ने अपनी सेक्शुअलिटी पर तोड़ी चुप्पी, राजीव अदतिया संग डेटिंग पर किया खुलासा

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 13 नवंबर 2021। ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर होने के बाद भी ईशान सहगल सुर्खियों में बने हुए हैं। रियलिटी शो के 15वें सीजन में ईशान और उनकी गर्लफ्रेंड मायशा अय्यर का एडवेंचर पिछले हफ्ते खत्म हो गया। दर्शकों, घरवालों और यहां तक ​​कि होस्ट सलमान खान ने भी इस जोड़े को टेलीविजन पर केवल रोमांस करने के लिए फटकार लगाई थी।

घर से बेघर होने के बाद दोनों ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया। ईशान ने चैट के दौरान खिलाड़ी और वाइल्ड कार्ड एंट्री राजीव अदतिया के साथ अपनी दोस्ती पर चर्चा की। उन्होंने साफ कहा कि राजीव सिर्फ उनके अच्छे दोस्त हैं, उनके साथ कोई रोमांटिक रिलेशन नहीं है। दरअसल, घर में कई बार राजीव को घर में ये कहते हुआ सुना गया कि वो सच्चाई बता देंगे। हालांकि ईशान ने उन्हे चेताया कि इस तरह को उनकी छवि खराब कर रहे हैं।

ईशान ने कहा, ‘मैं एक अनफ़िल्टर्ड व्यक्ति हूं और शो में, मैं बिना सोचे-समझे या बिना किसी डर के बोलूंगा और स्टैंड लूंगा। मेरी सेक्शुअलिटी जो भी है, वह है। अगर मुझमें अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक कमरे के अंदर जाने और एक आदमी से कहने की हिम्मत है, ‘यह राष्ट्रीय टेलीविजन है, कहो कि तुम्हें क्या कहना है,’ तो यह स्पष्ट है कि ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने एक इंटरव्यू में मायशा को लेकर अपनी फैमिली के रिएक्शन पर कहा, ‘मैं अभी मुंबई में हूं और मेरी बहन और मां जल्द ही मायशा से मिलने वाली हैं, अब से करीब एक हफ्ते या दस दिनों में हम दिल्ली जाएंगे। उन्होंने उसे खुले दिल से स्वीकार किया है और सब कुछ बढ़िया है।

ईशान ने शो में अपने अनुभव के बारे में भी बताया। उन्हें अपना नया निकनेम ‘बिस्किट ब्वॉय’ पसंद है, जो उन्हें उनके एब्स के कारण दिया गया था। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद से ज्यादा प्यार मिला और घर के अंदर उनका रहना उनके लिए सुखद रहा।

Leave a Reply

Next Post

गढ़चिरौली एनकाउंटर: 50 लाख का इनामी नक्सली मिलिंद तेलतुम्बडे भी ढेर, भीमा-कोरेगांव मामले में था आरोपी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 14 नवंबर 2021। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मुंबई से 900 किलोमीटर दूर पूर्वी महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में शनिवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में कम से कम 26 नक्सली मारे गए। पुलिस के साथ एनकाउंटर में नक्सली […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान