एनसीबी के जांच अधिकारी ने किया खुलासा, आर्यन खान के पास से नहीं मिला ड्रग्स

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 05 अक्टूबर 2021। मुंबई में रेव पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बड़ा खुलासा किया है। एनसीबी के जांच अधिकारी ने कोर्ट में खुद कबूल किया है कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पास से ड्रग्स नहीं बरामद हुआ है। न ही उन्हें कोई ऐसे सबूत मिले हैं, जिससे यह साबित हो सके कि आर्यन खान क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने गए थे। इसके बावजूद एनसीबी अधिकारियों ने आर्यन की तीन की कस्टडी की मांग की, जिस पर कोर्ट ने हामी भर दी। अब उन्हें सात अक्तूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रहना होगा। इसके अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत अन्य पांच लोगों की भी कस्टडी सात अक्तूबर तक बड़ा दी गई है। 

गेस्ट के तौर पर बुलाए गए थे आर्यन खान 

आर्यन खान के वकील सतीश मनशिंदे ने कोर्ट में कहा कि आर्यन खान को बॉलीवुड के चलते स्पेशल गेस्ट के तौर पर क्रूज पर आमंत्रित किया गया था। उनका पार्टी आयोजन से कोई सीधा नाता नहीं था। आर्यन के पास तो शिप का टिकट और बोर्डिंग पास भी नहीं था। उन्होंने कहा कि एनसीबी की पूछताछ में ऐसे कोई सबूत नहीं मिले हैं, जिससे साबित हो किया ड्रग्स की खरीद -फरोख्त में आर्यन खान संलिप्त था। 

ड्रग सिंडिकेट कनेक्शन खंगाल रही एनसीबी

एनसीबी का आरोप है कि आर्यन खान ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं। सूत्रों के मुताबिक उनके मोबाइल से मिली कुछ चैट्स इस ओर इशारा भी कर रही हैं। ऐसे में एनसीबी क्रूज पार्टी से जुड़े हर तार को तलाश ही है। यही कारण है कि क्रूज पार्टी में आर्यन खान के पास से ड्रग्स न बरामद होने के बाद भी उनकी कस्टडी बढ़ा दी गई है।

Leave a Reply

Next Post

सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाने वालों को इनाम देगी सरकार

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 05 अक्टूबर 2021। केंद्र सरकार सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल पहुंचाने वाले नागरिकों को नगद इनाम और प्रशंसा पत्र देगी। इस योजना के तहत जिला प्रशासन अच्छे नागरिक (व्यक्ति या व्यक्तियों) को एक साल में 5000 रुपये का नगद इनाम […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार