रणबीर-आलिया के साथ हॉलीडे पर पहुंचे दीपिका-रणवीर, नीतू कपूर ने शेयर की खास तस्वीर

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड सितारों के बीच नए साल का जश्न शुरु हो चुका है। ऐसे में सेलेब्स अपने नए साल का जश्न मनाने वेकेशन पर जा रहे हैं। मंगलवार को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नए साल का जश्न मनाने के लिए नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ जयपुर पहुंचा हैं। 

वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी कपूर फैमिली को इस वेकेशन पर ज्वाइन किया है। जी हां रणवीर और दीपिका भी जयपुर पहुंचे हैं। इसकी एक झलक नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की है पहली स्टोरी में नीतू रणबीर और रणवीर सिंह के साथनजर आ रही हैं। वहीं दूसरी स्टोरी में बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि सभी सितारे रणथंभौर में नया साल 2021 मनाएंगे। 

हालांकि इस बारे में आधिकारिक रूप से जानकारी नहीं मिली है, मगर चर्चा यह भी है कि रणथंभौर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बॉलीवुड स्टॉर्स आए हैं, लेकिन इस बारे में भी कोई अधिकृत जानकारी नहीं मिल पाई है। 

आपको बता दें रणबीर कपूर और रणवीर सिंह के आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। लेकिन ये सब पुरानी बातों को भूल अब अच्छे दोस्त हैं। 

Leave a Reply

Next Post

दौड़ते समय हो रही सांस लेने में तकलीफ, तो ये टिप्स कर सकते हैं आपकी मदद

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           रनिंग एक एरोबिक एक्सरसाइज है, जिसके लिए आपके शरीर को बड़ी मात्रा में ऑक्सीजन की आवश्यकता होती है। आपकी गतिविधियों और परिश्रम के बढ़ने के चलते आपको हवा में हांफना पड सकता है, जो कि काफी सामान्य है। खासकर जब आप एक लंबे ब्रेक के बाद […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं