‘सनातन धर्म का विरोध करने वालों का वध करूंगा’ जगतगुरु परमहंसाचार्य ने जलाए नेताओं के पोस्टर

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

अयोध्या 25 अक्टूबर 2023। अयोध्या में विजयादशमी के अवसर पर जगतगुरु परमहंसाचार्य ने सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वाले राजनेताओं के पोस्टर जलाए। ऐसे नेताओं को कलयुग का रावण बताया है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से राम जी ने रावण का वध किया था। उसी तरह से सनातन धर्म का विरोध करने वाले लोगों का एक-एक करके मैं वध करूंगा।

जगतगुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि मैं देशवासियों से अपील कर रहा हूं जो लोग सनातन धर्म को समाप्त करने की धमकी दे रहे हैं ऐसे लोगों से दूरी बनाए। स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर हमने कई बार इसको समझने का प्रयास किया, लेकिन यह बढ़ता ही जा रहा है। धीरे-धीरे पानी नाक से ऊपर आ गया है। हमने 25 करोड़ का इनाम घोषित किया है कि जो भी इसको गोली मारेगा। मैं उसको 25 करोड़ दूंगा और आर्थिक सहायता भी दूंगा और जो भी सनातन धर्म का विरोध करेगा उसको बख्शा नहीं जाएगा।

दरअसल, जगतगुरु परमहंसाचार्य डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन, बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर, यूपी के सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पुत्र प्रियंक खरगे को सनातन विरोधी और कलयुगी रावण मानते हैं। उन्होंने कहा कि डीएमके नेता उदयनिधि स्टालिन, बिहार के शिक्षा मंत्र, स्वामी प्रसाद मौर्य, प्रियंक खरगे, कुछ लोग सनातन धर्म को डेंगू मच्छर मलेरिया बता रहे हैं, तो कोई एचआईवी बता रहे हैं, कोई कोविड बता रहा है तो कोई समाप्त करने की धमकी दे रहा है> कोई हमारे रामचरितमानस को नफरत फैलाने वाला ग्रंथ बता रहा है। इन राक्षसों का आज हमने पुतला दहन किया है।

Leave a Reply

Next Post

'चंद पैसों के लिए बेच दिया जमीर', भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का महुआ मोइत्रा पर पलटवार

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 25 अक्टूबर 2023। संसद की आचार समिति के सामने पेश होने से एक दिन पहले बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने एक बार फिर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर निशाना साधा है। अपने खिलाफ तृणमूल कांग्रेस सांसद की टिप्पणी का जवाब देते हुए भारतीय जनता पार्टी […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान