सजा पर घमासान: शर्मा ने दिग्विजय को बताया राजनीतिक गुंडा, नरोत्तम मिश्रा ने कहा- अविश्वसनीय नेता

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

भोपाल 28 मार्च 2022। इंदौर की एक कोर्ट ने हाल ही में 11 साल पहले के एक मामले में दिग्विजय सिंह को एक साल की सजा सुनाई है। इस पर मध्य प्रदेश के नेताओं में घमासान मचा हुआ है। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह को जो सजा मिली है, वह गुंडो को मिलती है। जिस मामले में सजा हुई है, उसे गुंडागर्दी कहते हैं। वहीं, गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह को अविश्वसनीय व्यक्ति कहा है।  

इंदौर की एक कोर्ट ने शनिवार को एक साल की सजा सुनाई है। मामला 2011 का है। दिग्विजय सिंह उज्जैन आए तो उन्हें काले झंडे दिखा रहे भाजयुमो कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट हुई थी। इस मामले में दिग्विजय सिंह, प्रेमचंद गुड्डू, जयसिंह दरबार, मुकेश भाटी, असलम लाला, महेश परमार, अनंत नारायण मीणा के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया था। उज्जैन के भाजयुमो नेता जयंत राव ने केस दर्ज करवाया था। दिग्विजय सिंह समेत अन्य पर प्राणघातक हमले के आरोप थे। इस मामले में सियासी बयानबाजी तेज हो गई हैं। वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय आज से नहीं, हमेशा से देश, क्रांतिकारियों, सेना और धर्म पर सवाल खड़े करते रहे हैं। वे देशद्रोही ताकतों के साथ खड़े होते हैं। जो सजा उन्हें मिली है, आम तौर पर गुंडो को गुंडागर्दी के लिए मिलती है। अदालत का यह आदेश देश और प्रदेश की जनता के लिए एक संदेश है कि दिग्विजय सिंह राजनीतिक अपराधी है। 

सजा के बाद दिग्विजय सिंह ने कहा था कि 11 साल पुराने मामले में मेरा नाम एफआईआर में नहीं था। राजनीतिक दबाव में जोड़ा गया। मैं अहिंसा वादी व्यक्ति हूं। हिंसक गतिविधियों का सदैव विरोध करता रहा हूँ। मैं न भाजपा और न संघ से डरा हूं और न कभी डरूंगा, चाहे कितने ही झूठे प्रकरण बना दें और कितनी ही सजा दे दी जाए। सोमवार को पत्रकारों से चर्चा में डॉ. मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि हमें झूठा फंसाया जा रहा है। पूरी दुनिया ने आपको डंडा लेकर दौड़ते देखा था। सजा हुई तो खुदा याद आया। जब सजा हो जाए तो न्याय पालिका पर भरोसा नहीं रहता, नतीजे आ जाए तो चुनाव आयोग, ईवीएम पर भरोसा नहीं रहता, वैक्सीन आ जाए तो उस पर भरोसा नहीं रहता, सेना पर भरोसा नहीं है, यह अविश्वसनीय व्यक्ति हैं। ऐसे अविश्वनीय व्यक्ति कब क्या कह दें, कोई भरोसा नहीं है।

Leave a Reply

Next Post

नूर अली अंसारी की फिल्म "गेम ऑफ द माइंड" के गीत की रिकॉर्डिंग

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुंबई 28 मार्च 2022। लेखक निर्देशक निर्माता नूर अली अंसारी की हिंदी फिल्म “गेम ऑफ द माइंड” के एक गीत की रिकॉर्डिंग मुम्बई में अल्का याग्निक के स्टूडियो में की गई। इस अवसर पर प्रोड्यूसर डायरेक्टर नूर अली अन्सारी, मशहूर अभिनेता आदी ईरानी के साथ इसकी […]

You May Like

छत्तीसगढ़ में ट्रक और ऑटो के सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 8 अन्य घायल....|....राहुल गांधी को झटका: अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले रांची कोर्ट ने फिर जारी किया समन....|....पूर्व कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने बीजेपी के 11 नेताओं को भेजा नोटिस; सैलजा ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी....|....बच्चे को ज्यादा काटते हैं मच्छर तो इस पौधे की 2 पत्तियां रख दें जेब में, फिर पास नहीं फटकेंगे मॉस्किटो....|....इन 5 चीजों से बना लें दूरी, एक महीने में कंट्रोल हो सकता है शुगर लेवल....|....आजमगढ़ में अखिलेश यादव की जनसभा में अचानक मची भगदड़, पुलिस ने हालात को नियंत्रण में किया....|....हरभजन सिंह ने उजागर की विश्व कप स्क्वॉड की कमी, बताया एक अन्य पेसर की खलेगी कमी, रिंकू पर भी की चर्चा....|....मोदी को सत्ता से बाहर नहीं किया गया तो संविधान खत्म हो जायेगा : ममता....|....कांग्रेस नेता सांप्रदायिक, ‘इंडिया' गठबंधन में टूट की उल्टी गिनती शुरू: पीएम मोदी....|....श्रीनगर में ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग, जैकी श्रॉफ ने बताया कैसा रहा उनका अनुभव