कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया वॉरियर्स में भरा जोश, 8 जनवरी को होंगी ये बैठकें

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

भोपाल 07 जनवरी 2024। कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की एक महत्वपूर्ण बैठक रविवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित की गई। इसमें बड़ी संख्या कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष शामिल हुए। बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने की। बैठक में लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया की कार्यप्रणाली, संगठनात्मक भूमिका पर विस्तार से चर्चा की गई। बैठक में सोशल मीडिया विभाग के प्रदेश पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष के अलावा लोकसभा क्षेत्र प्रभारी और विधानसभा क्षेत्र समन्वयक भी शामिल रहे।

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। चुनाव में सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है। बीजेपी सोशल मीडिया के जरिए भ्रम, झूठ और असत्य फैलाने का काम करती है। सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर भाजपा के हर एक झूठ को उजागर करना है। इसके साथ ही भाजपा को सोशल मीडिया पर कड़ा जवाब देना हैं, साथ कांग्रेस का भरपूर प्रचार प्रसार करना है। 

लोगों को पार्टी की विचारधारा से जोड़ें 
पटवारी ने कहा कि सोशल मीडिया पर फॉलोअर बढ़ाएं, पार्टी के मुद्दों को ट्वीट करें, व्हाट्सएप, इंस्ट्राग्राम पर प्रचारित करें। ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी की विचारधारा से जोड़ें और उनसे जुड़ने का प्रयास करें। कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के अध्यक्ष अभय तिवारी और अखिल भारतीय कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के सह प्रभारी संदीप गुप्ता ने भी बैठक में संबोधित किया। बैठक का संचालन सोशल मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अभिनव बरोलिया द्वारा किया जा रहा है।

8 को भी महत्वपूर्ण बैठक 
पीसीसी में ही 8 जनवरी को कांग्रेस की दो अन्य बैठकें भी आयोजित की गई हैं। इनमें एमपी कांग्रेस की स्टेट इलेक्शन कमेटी और पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठकें हैं। पीसीसी में कल 8 जनवरी को सुबह 11:30 बजे स्टेट इलेक्शन कमेटी की बैठक होगी। इसके बाद दोपहर 12:30 बजे पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी की बैठक होगी। बैठकों में जीतू पटवारी, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, भंवर जितेंद्र सिंह सहित तमाम सदस्य शामिल रहेंगे।

Leave a Reply

Next Post

विवाह योग्य युवक-युवतियों के सामाजिक परिचय सम्मेलन समाज के लिए लाभदायक : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 07 जनवरी 2024। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने आज राजधानी रायपुर के कचहरी चौक स्थित खालसा स्कूल परिसर में सतनामी उत्थान एवं जागृति समिति द्वारा आयोजित सतनामी युवक-युवती परिचय सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन समाज के लिए लाभदायक होते हैं। समाज […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे