श्रिया सरन के पति को दिखे कोरोना के लक्षण, डॉक्टर्स ने हॉस्पिटल में नहीं किया इलाज

शेयर करे

दुनियाभर में धीरे-धीरे कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। भारत और भारत से बाहर कई बॉलिवुड सिलेब्स भी इससे नहीं बच पाए। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रिया सरन इस वक्त स्पेन में हैं। उन्होंने वहां के हालात का जिक्र किया और बताया कि उनके पति में कोरोना के लक्षण दिखाई दिए लेकिन डॉक्टर्स ने चेक करने से मना कर दिया था।

कोरोना के मामले में स्पेन तीसरे नंबर पर

ऐक्ट्रेस श्रिया सरन इस वक्त स्पेन में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना के केसेज के मामले में यह देश तीसरे नंबर पर है। श्रिया ने वहां होने वाली परेशानियों के बारे में बताया। वह वहां फंसी हैं और उन्हें फैमिली की काफी याद आ रही है।

1 महीने से हैं लॉकडाउन में

श्रिया बताती हैं, मैं बर्सेलोना में करीब 1 महीने से लॉकडाउन में हूं। COVID-19 की मार के बाद चीजें कितनी बदल गई हैं। हफ्तों में जिंदगी बदल गई। बता दें कि श्रिया 13 मार्च को ऐनिवर्सरी मनाने निकली थीं। जिस रेस्ट्रॉन्ट में उन्होंने रिजर्वेशन किया था वह बंद था और स्पेन में लॉकडाउन था। उसके बाद से सबकुछ बदल गया।

घर पर ही ठीक हुए पति

सबसे बड़ी परेशानी तब हुई जब श्रिया के पति Andrei को कोरोना के लक्षण दिखाई दिए। उन्हें सूखी खांसी और बुखार था। श्रिया बताती हैं कि वे अस्पताल गए। डॉक्टर्स ने उनसे विनती की कि यहां से चले जाएं। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि उनके पति को कोरोना न हो और हॉस्पिटल में रहकर हो जाए। इस पर श्रिया अपने पति के साथ वापस आ गईं। उन्होंने खुद को सेल्फ क्वॉरंटीन किया और घर पर ही ट्रीटमेंट किया। श्रिया के पति अब ठीक हो चुके हैं। वह बताती हैं कि उन्हें भारत और अपने घर की याद आ रही है।

Leave a Reply

Next Post

शास्त्री ने कहा, कोरोना वैश्विक महामारी सभी वर्ल्ड कप से बड़ी

शेयर करेनई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कोरोना वायरस वैश्विक महामारी को सभी वर्ल्ड कप से बड़ा करार दिया है। उन्होंने इसे मदर ऑफ ऑल वर्ल्ड कप कहा है। उन्होंने लोगों से निवेदन किया है कि इस स्वास्थ्य संकट के दौरान केंद्र सरकार के आदेशों का पालन करें। […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं