बलौदाबाजार में दो लोागों ने पैसे देने के बहाने बच्ची के साथ कई दिनों तक किया दुष्कर्म, एक आरोपी 76 साल का

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बलौदाबाजार 1 अगस्त 2022 । छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 13 साल की बच्ची के के साथ दो लोगों ने कई दिनों तक दुष्कर्म किया। जानकारी के मुताबिक एक 76 साल के बूढ़े शख्स ने लड़की को हवस का शिकार बनाया। इसके बाद एक दुकानदार ने भी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

 76 साल के बूढ़े शख्स ने लड़की को 10 रुपए का लालच दिया और अपने साथ ले गया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। ये बात अधेड़ उम्र के दुकानदार को पता चली, उसने इस बात का फायदा उठाया और तीन दिनों तक दोनों दुष्कर्म करते रहे। लेकिन पड़ोस की रहने वाली महिला को इस बात का पता चलते ही सारा मामला बाहर आ गया।

इसके बाद दोनों आरोपियों की शिकायत पुलिस में की। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

Leave a Reply

Next Post

रोहित नहीं चले तो 20 ओवर भी नहीं खेल पाया भारत, कप्तानी में भी फ्लॉप रहे हिटमैन

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 02 अगस्त 2022। भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला वेस्टइंडीज ने पांच विकेट से जीत लिया। इस जीत के साथ ही कैरिबियाई टीम ने सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे