कहीं पथराव तो कहीं जला दिए टायर, चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन जारी

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

अमरावती 11 सितम्बर 2023। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के विरोध में उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए हैं। उनकी पार्टी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) ने सोमवार को पूरे राज्य में बंद का आह्वान किया है। पूर्व मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए जन सेना पार्टी (जेएसपी) के पवन कल्याण ने भी इस बंद का समर्थन किया है। पूर्व सीएम की गिरफ्तारी के एक दिन बाद यानी की रविवार को आंध्र प्रदेश राज्य कौशल विकास निगम में भ्रष्टाचार के मामले में उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

लोगो से प्रदर्शन का समर्थन करने का अनुरोध
टीडीपी आंध्र प्रदेश के अध्यक्ष के अत्चन्नायडू ने पार्टी के कैडर, लोगों और समर्थकों से आंदोलन में भाग लेने और इसे सफल बनाने का अनुरोध किया है। जेएसपी के पवन कल्याण ने भी कार्यकर्ताओं से शांतिपूर्ण तरीके से इस बंद में भाग लेने का आग्रह किया। उन्होंने सत्तारूढ़ वाईएसआर पार्टी पर राज्य के अन्य विपक्षी पार्टियों को परेशान करने का आरोप लगाया है। 

चंद्रबाबू नायडू को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद उन्हें राजमुंदरी सेंट्रल जेल ले जाया गया। उनकी रिमांड से पहले जेल में भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात किया गया था। वहीं इसके विरोध में टीडीपी के कार्यकर्ता विजयवाड़ा अदालत के परिसर में जमा हुए। इलाके में शांति स्थापित करने के लिए राजमुंदरी पुलिस ने धारा 144 लगा दिया। 

पूर्व सीएम की गिरफ्तारी के विरोध में शुरू हुआ प्रदर्शन 
आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के विरोध में समर्थक सड़को पर उतर आए हैं। पार्टी का झंडा लेकर सड़को पर लोगों का प्रदर्शन जारी है। पूर्व सीएम के समर्थक सड़को पर टायर जलाने के साथ पथराव भी करते दिखे। बसों के सामने बैठकर यातायात भी बाधित कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान पुलिस भी समर्थकों को सड़को से हटाने में लगी हुई है। इस दौरान समर्थक पुलिस से बहस करते हुए दिखे। 

कौशल विकास निगम से धन के दुरुपयोग से जुड़े धोखाधड़ी के मामले में शनिनार को गिरफ्तार किया गया था। उनकी गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद ही पार्टी के समर्थकों ने राज्य के विभिन्न इलाकों में विरोध प्रदर्शन किए। उन्होंने सीएम जगन मोहन रेड्डी का पुतला भी जलाया।

Leave a Reply

Next Post

दिल्ली-यूपी समेत 21 राज्यों में भारी बारिश, रेल लाइन धंसी, भूस्खलन से बदरीनाथ हाईवे बंद

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 11 सितम्बर 2023। जी-20 शिखर सम्मेलन के बीच राष्ट्रीय राजधानी समेत 21 राज्यों में मौसम का मिजाज बदल गया। दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत पश्चिम से लेकर पूरब और उत्तर से लेकर दक्षिण भारत तक रविवार को भारी से बहुत भारी बारिश हुई। […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा