जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस टीम, तो 3 युवकों ने एनिकट में लगा दी थी छलांग, दो तैरकर निकल गए, एक की मौत

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

बिलासपुर 08 अप्रैल 2023। जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस को देखकर तीन युवक भागने लगे, इस बीच पुलिस ने उन्हें दौड़कर पकड़ने का प्रयास किया तो तीनों एनिकट में कूद गए। जिसमें 2 युवक तैरकर निकल गए। जबकि एक की डूबने से मौत हो गई है। तीन दिन बाद यानि आज SDRF की टीम को युवक का शव नदी में मिला है घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है कि, पुलिस के डर से तीनों एनिकट में कूदे थे। इसके बाद पुलिस भी वापस लौट गई थी। कुछ देर बाद कार्तिक और वीरेंद्र तैरकर बाहर निकल गए। लेकिन समीद का पता नहीं चला। बलौदा पहुंचने पर वीरेंद्र ने समीद के भाई अलीम कुरैशी को फोन पर सूचना दी तो वह वीरेंद्र के साथ अपने बड़े भाई शहीद कुरैशी समेत अन्य दोस्तों को लेकर नदी तक पहुंचे।

3 दिन बाद मिला युवक का शव

लापता युवक के परिजनों ने बलौदा और सीपत पुलिस को घटना की जानकारी दी। लेकिन कोई नहीं आया। शुक्रवार की सुबह फिर परिजन पहुंचे। इसके बाद दोपहर करीब एक बजे 112 और SDRF बिलासपुर की टीम लीलगर नदी पहुंचकर युवक की तलाश में जुटी। शाम 5 बजे तक कुछ पता नहीं चला। इसके बाद शनिवार को उसका शव मिला है। इधर घटना के बाद से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है

मामले को दबाने में जुटी रही पुलिस
टीआई हरीश टंडेकर ने पहले इस घटना की जानकारी नहीं होने की बात कही। फिर बाद में उन्होंने कहा कि डायल 112 को एनिकट में युवक के डूबने की जानकारी मिली थी। जिसके आधार में SDRF की टीम वहां गई थी। वहां क्या हुआ है मुझे नहीं मालूम है। उन्होंने जुआ पकड़ने और जुआरियों को दौड़ाने से भी इनकार कर दिया। शनिवार सुबह उन्होंने शव बरामद होने की जानकारी दी है।

पत्नी और दो बेटियों को दिलासा देते रहे परिजन
मृतक समीद मोहम्मद की दो बेटियां है। इनमें बड़ी सीफा (13) छोटी साहिना (7) साल की है। सीफा 9वीं और साहिना चौथी की छात्रा है। समीद के भाई उनकी पत्नी और बेटियों को फोन से बार-बार दिलासा दिला रहे हैं। यह बताने की कोशिश करते रहे कि समीद जंगल में हैं और उसकी खोजबीन चल रही है।

कई दिनों से मिल रही थी शिकायत

पुलिस को पिछले कई दिनों से धौराकाेना गांव में जुआ खेलने की शिकायत मिल रही थी। गुरुवार को सीपत थाने की टीम गांव में दबिश देने के लिए पहुंची। बताया जा रहा है कि शाम करीब चार बजे टीम मौके पर पहुंची तो कुछ लोग गांव से बाहर सूखा तालाब के पास जुए का फड़ जमाए बैठे थे। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हे पकड़ने की योजना बनाई। मौके पर विवेक डहरिया (24), दसेराम सतनामी (50),दिलेश कुर्रे (23),मोहन कुमार लहरे (19),दुकालू पटेल (40) को बलौदा गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से 5300 रुपए, 3 बाइक और 3 मोबाइल बरामद हुआ है। कुछ जुआरी भागने में सफल हो गए थे।

Leave a Reply

Next Post

‘कोरोना का खतरा और खुद की हत्या का डर’, रूसी रक्षा मंत्रालय के पूर्व गार्ड ने पुतिन को लेकर किए खुलासे

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मॉस्को 08 अप्रैल 2023। रूस-यूक्रेन का युद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को अपनी हत्या का डर सताने लगा है। वह अपनी जान बचाने के लिए सीक्रेट ट्रेन और रूट का इस्तेमाल कर रहे हैं। रूस की संघीय […]

You May Like

लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्यौहार देखने छत्तीसगढ़ आया विदेशी राजनयिक दल....|....मतदान से पहले कमलनाथ की श्रमिक वर्ग को साधने की कोशिश, संकल्प पत्र की घोषणाएं गिनाई....|....सिंधिया के समर्थन में गरजे सीएम योगी, कहा- कांग्रेस का विरासत टैक्स औरंगजेब का जजिया कर....|....गर्मी के मौसम में रोज सुबह करें ये काम, पेट की बढ़ी चर्बी लगेगी गलने....|....गर्मी में रोज पिएं किशमिश का पानी, हीट को करेगा बीट....|....पेट की चर्बी कम करना चाहते हैं तो इस तरह करें हल्दी का सेवन, जल्द दिखेगा असर....|....देवेंद्र यादव के पक्ष में त्रिलोक श्रीवास एवं समर्थकों का तूफानी जनसंपर्क....|....एल्विश यादव पर ईडी का एक्शन, नोएडा पुलिस की एफआईआर पर दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस....|....पलामू में पीएम मोदी ने कांग्रेस-झामुमो को घेरा, दोनों पर लगाया जनता की जायदाद हड़पने की कोशिश का आरोप....|....'छत्तीसगढ़ में नक्सलियों की अब खैर नहीं': विष्णुदेव बोले- भ्रष्टाचारी पूर्व सीएम हो या कोई और जाना पड़ेगा जेल