“रथ हो या परिवर्तन” यात्रा में अनुभवी भाजपा ? : लोग भूपेश सरकार से परिवर्तन चाहते हैं, बदलाव चाहते हैं, छुटकारा चाहते हैं – नारायण चंदेल नेता प्रतिपक्ष

SAZID
शेयर करे

 

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / मो. साजिद खान

एमसीबी/ कोरिया ( सरगुजा ) – भाजपा की यह परिवर्तन यात्रा छत्तीसगढ़ के आम जनमानस में कितना प्रभाव डालेगी ! यह छत्तीसगढ़ में होने वाला आगामी विधानसभा चुनाव तय करेगा।  

           नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने मीडिया से कहा कि 15 तारिख से खुडिया रानी का आशिर्वाद ले करके कुमार दिलीप सिंह जुदेव की भूमि जशपुर से भाजपा की यह परिवर्तन यात्रा प्रांरभ हुई है। इस यात्रा में छोटा स्थान हो या बड़ा स्थान हो आम जनता इस यात्रा को भारी समर्थन दे रही है स्वागत कर रही है। लोग सभाओं में आ रहे हैं सुनने आ रहे हैं। पूरे रास्ते भर विलंब इसलिए हो रहा है कि जहां हमारा कार्यक्रम निर्धारित नही है वहां भी छोटे- छोटे गांव में लोग खडे थे। ये इस बात का संकेत है कि लोग भूपेश सरकार से परिवर्तन चाहते हैं, बदलाव चाहते हैं और छुटकारा चाहते हैं।  

               इसी तरह भाजपा के कद्दावर नेता बृजमोहन अग्रवाल ने मीडिया से कहा कि परिवर्तन यात्रा छत्तीसगढ़ में परिवर्तन ला करके रहेगी। ये लबरा , ये झूठा , ये अत्याचारी, ये किसानों के साथ, ये नौजवानों के साथ , ये मजदूरों के साथ, महिलाओं के साथ अन्याय करने वाली सरकार को जनता उखाड करके फेंकेगी। जो परिवर्तन यात्रा को समर्थन मिल रहा है उसमें जो लोगों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं कि लोगों ने परिवर्तन का संकल्प ले लिया है और भाजपा की सरकार को लाएगी।  

                                इस परिवर्तन यात्रा में छत्तीसगढ़ नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के साथ भाजपा प्रदेश महामंत्री ओ पी चौधरी रहे। बुधवार को कोरिया और एमसीबी पहुंचे। उड़न खटोले से भाजपा छत्तीसगढ़ के कद्दावर नेता बृजमोहन अग्रवाल भी एमसीबी जिले के चिरिमिरी में परिवर्तन यात्रा में पहुंचे थे। जिस संकल्प के साथ छत्तीसगढ़ मे प्रदेश संगठन द्वारा यह परिवर्तन यात्रा निकाली गई है। यह यात्रा 87 विधानसभा क्षेत्रों मे 2 हजार 989 किमी की यात्रा तय करेंगी। भाजपा की यह परिवर्तन यात्रा बुधवार को एमसीबी जिले के ग्राम दुबछला में पहुंची। जहां भाजपा के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ ने विशाल परिवर्तन यात्रा का स्वागत स्वागत कर हजारो की संख्या मे बाईक रैली निकाली।परिवर्तन यात्रा ग्राम दुबछोला से होते हुए। छत्तीस मोड के रास्ते से होकर डोमनहिल फुटबाल ग्राउंड से बढते हुए नागपुर पहुंची। जहां यात्रा का स्वागत गाजे -बाजे, डोल,नगाडे एवं संस्कृतिक कार्यक्रम के साथ किया गया।  चिरिमिरी कार्यक्रम में मनेन्द्रगढ़ पूर्व विधायक श्याम विहारी जायसवाल ने वर्तमान विधायक ने क्षेत्र मे हो रहे अवैध कार्यों को लेकर आड़े हांथो लिया। वहीं भरतपुर-सोनहत पूर्व विधायक श्रीमती चम्पा देवी ने भी वर्तमान विधायक के द्वारा क्षेत्र मे अवैध रेत उत्खनन में संलिप्ता पर खरी खोटी सुनाया।  

             बुधवार को यह परिवर्तन यात्रा एमसीबी जिले से मरवाही के लिए निकल गई। जानकारी अनुसार यह विशाल परिवर्तन यात्रा छत्तीसगढ़ के न्यायाधानी बिलासपुर में 28 सितंबर को समाप्त होगी। जहां इस परिवर्तन यात्रा के समाप्ति के दिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साथ रहेंगे।

Leave a Reply

Next Post

क्षतिपूर्ति के प्रकरणों में त्वरित रूप से हो मुआवजा भुगतान: कलेक्टर

शेयर करेटीएल की बैठक में निर्वाचन कार्य की तैयारियों की समीक्षा छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   बिलासपुर, 21 सितम्बर 2023। कलेक्टर संजीव कुमार झा ने आज टीएल की बैठक में राज्य सरकार की प्राथमिकता वाली योजनाओं की समीक्षा करते हुए योजनाओं में प्रगति लाने के निर्देश दिए। उन्होंने विधानसभा निर्वाचन 2023 के संबंध […]

You May Like

भाजपा ने शिक्षक भर्ती घोटाले के पीड़ितों की मदद के लिए शुरू की लीगल सेल, पीएम मोदी ने दिया था निर्देश....|....मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किए महाकाल के दर्शन, कहा- जनता देगी कांग्रेस को जवाब....|....6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, एक दंपति भी शामिल....|....फेल विद्यार्थियों को सीएम विष्णुदेव साय ने दिया संबल, निराश नहीं होने की बात कही....|...."किसी भी चैनल पर, किसी भी समय और किसी भी मुद्दे पर...", स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी को दी खुली चुनौती....|....'रोहित एमआई छोड़ देंगे', वसीम अकरम ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किस टीम के लिए हिटमैन करेंगे ओपनिंग....|...."एक देश का तो एक बिहार का मजाक बना रहे", विजय सिन्हा ने राहुल-तेजस्वी पर साधा निशाना....|....उत्तराखंड में भारी बारिश, बादल फटने से जनजीवन अस्त-व्यस्त, IMD ने लोगों को किया अलर्ट....|....छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे जारी....|....बंद कमरे में मिली पति-पत्नी और मासूम बच्चे की लाश, गले पर फंदे और चोट के मिले निशान; जांच में जुटी