जांजगीर-चांपा में भीषड़ सड़क हादसा: दो ट्रकों की भिड़ंत में तीन की मौत, गैस कटर से काटकर दो घंटे बाद निकाला जा सका शव

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

जांजगीर-चांपा 20 मई 2023। छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में शनिवार को हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। हादसा दो ट्रकों की टक्कर के चलते हुआ है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने एक वाहन में फंसे चालक के शव को करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद गैस कटर से काटकर बाहर निकाला। हादसा चांपा थाना क्षेत्र में हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, चांपा की ओर से एक ट्रक बम्हनीडीह की ओर जा रहा था। जबकि दूसरा ट्रक सामने से आ रहा था। हथनेवरा गांव के पास दोनों वाहन तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित हो गए और आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज हुई कि दोनों ट्रक एक-दूसरे में घुस गए। इसके कारण एक ट्रक के चालक शिवरीनारायण के बिलारी निवासह राहुल साहू (19) की मौत हो गई और उसके हेल्पर जैजैपुर के सेंदरी निवासी त्रिलोचन केवट (22) घायल हो गया है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

वहीं दूसरे ट्रक के हेल्पर झारखंड के कजरा निवासी फारुक अंसारी (27) और चालक ने भी दम तोड़ दिया। अभी तक चालक का नाम और पता सामने नहीं आ सका है। हादसे की सूचना मिलने पर एसपी विजय अग्रवाल, चांपा एसडीओपी यदुमणि सिदार और टीआई मनीष सिदार मौके पर पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि एक ट्रक का चालक अंदर ही फंसा था। पुलिस ने गैस कटर की मदद से केबिन काटकर उसे जब तक बाहर निकाला, वह दम तोड़ चुका था। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। 

Leave a Reply

Next Post

पंजाब किंग्स लगातार नौवें सीजन में लीग राउंड से बाहर, जीत के बाद गुजरात-हैदराबाद के भरोसे राजस्थान

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 20 मई 2023। राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स को आईपीएल से बाहर कर दिया। राजस्थान ने इस मैच में चार विकेट से जीत हासिल की। उसने प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को कायम रखा। दूसरी ओर, पंजाब की टीम लगातार नौवें सीजन में लीग राउंड […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा