अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा हार का बदला अयोध्या के साधु-संतों से न लें

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

लखनऊ 24 जून 2024। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बिना नाम लिए ही भाजपा पर निशाना साधा है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बिना किसी का नाम लिए एक्स पर एक पोस्ट कर लिखा कि उप्र भाजपा अपनी हार का बदला अयोध्या के साधु-संतों से न लें। जो सच में सज्जन है उनकी सुरक्षा की समीक्षा करके सुरक्षा प्रदान की जाए। दरअसल लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की फैजाबाद सीट पर भाजपा को हार देखनी पड़ी। अयोध्या में हुई भाजपा की हार को लेकर समीक्षा का दौर अब भी जारी है। वहीं अयोध्या में भाजपा की हार को लेकर हुई समीक्षा बैठक में अयोध्या के जिलाधिकारी और हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास की तीखी नोक झोंक हो गई। इस दौरान योगी सरकार के दो मंत्री भी वहां मौजूद थे। वहीं महंत और डीएम के बीच हुई नोंक-झोंक के बाद महंत राजू दास के गनर को हटा दिया गया। इसी बीच अब हनुमानगढ़ी के महंत के गनर को हटाने जाने के बाद सपा चीफ अखिलेश यादव ने भी अब प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश यादव ने महंत के गनर हटाए जाने को लेकर भाजपा पर हमला बोला और कहा कि भाजपा अयोध्या के साधु-संतों से बदला न ले। महंत के गनर हटाए जाने पर अखिलेश यादव ने कहा कि जो सच में सज्जन हैं उनकी सुरक्षा की समीक्षा करके सुरक्षा प्रदान की जाए।

बता दें कि अयोध्या में हुई झड़प का मामला गर्माया हुआ है और  प्रदेश संगठन ने अयोध्या इकाई से इस मामले की रिपोर्ट तलब की है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों की जानकारी में यह मामला लाया गया है। भाजपा की समीक्षा के दौरान दो मंत्रियों की मौजूदगी में डी.एम. अयोध्या की महंत राजू दास से हुई झड़प पर रिपोर्ट तलब की गई है।अयोध्या के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही के बुलाने पर समीक्षा बैठक में महंत राजू दास गए थे, वहीं पर उनके और काबीना मंत्री जयवीर सिंह की मौजूदगी में डी.एम. और महंत राजू दास के बीच झड़प हुई थी। इस झड़प के बाद राजू दास का गनर वापिस लिया गया था।

महंत राजू दास और डी.एम. अयोध्या नीतीश कुमार की झड़प योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही और जयवीर सिंह की मौजूदगी में हुई थी। महंत राजू दास अयोध्या के प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही से समय लेकर हार पर अपना फीडबैक देने पहुंचे थे। इस दौरान वहां पर डी.एम. अयोध्या नीतीश कुमार मौजूद थे और वह महंत राजू दास के चुनाव के दौरान प्रशासन के खिलाफ दिए बयानों से बेहद नाराज थे।

Leave a Reply

Next Post

प्रधानमंत्री के 'देश के नाम संदेश' में कुछ नया नहीं था, भटकाने वाली बातें थी : कांग्रेस

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 24 जून 2024। कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संसद से बाहर “देश के नाम संदेश” दिया और उन्होंने सिर्फ विषय से ध्यान भटकाने वाली बातें कीं। पार्टी महासचिव जयराम रमेश ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, “18वीं […]

You May Like

विधायकों के शपथ ग्रहण को लेकर बढ़ी तकरार, विधानसभा परिसर में धरने पर बैठे टीएमसी विधायक....|....3 सौ 31 करोड़ की शासकीय गोचर भूमि 143.23 एकड़ का फर्जीवाड़ा....|....मुख्यमंत्री के जनदर्शन में बहनों की मुलाकात, महतारी वंदन योजना की तारीफ की....|....नगरीय निकायों और पंचायत चुनाव की तैयारियों पर राज्य निर्वाचन आयुक्त अजय सिंह ने दिया जोर....|....सोनाक्षी की शादी के बाद पिता शत्रुध्न ने पोस्ट कर जाहिर की खुशी, कह दी बड़ी बात....|...."लोकसभा चुनाव में यदि सीएम नीतीश का साथ नहीं होता तो भाजपा जीरो पर हो जाती आउट", भाजपा नेता संजय पासवान का बड़ा बयान....|....एक्स कैलिबर राइफल लोड करते हुए जवान से चली गोली, जबड़े को फाड़ते हुए निकली बुलेट; अस्पताल में भर्ती....|....सेमीफाइनल के दबाव में बिखरा अफगानिस्तान, द. अफ्रीका की आसान जीत, पहली बार T20 विश्व कप के फाइनल में....|....10 साल बाद लोकसभा को मिला विपक्ष का नेता... जानिए अब राहुल गांधी के पास कौन से हैं अधिकार और शक्तियां....|....झारखंड में जल्द ही चंपई सोरेन कैबिनेट का होगा विस्तार, इन नेताओं को मिल सकती है जगह