इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया की तैयारियों को लग सकता है झटका, कोहली भी हो चुके कोरोना संक्रमित-रिपोर्ट

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 22 जून 2022। भारत और इंग्लैंड की टीम अगले महीने बर्मिंघम में एकमात्र टेस्ट में आमने-सामने होंगी। इससे पहले टीम इंडिया लीसेस्टर काउंटी टीम के खिलाफ 24 जून से प्रैक्टिस मैच खेलेगी। इसके लिए भारतीय खिलाड़ी लीसेस्टर पहुंच भी चुके हैं, लेकिन इस मैच पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम इंडिया के मुख्य बल्लेबाज विराट कोहली भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में और भी खिलाड़ियों के संक्रमित पाए जाने की आशंका जताई जा रही है। इससे पहले भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी कोरोना की चपेट में आ गए थे। इस वजह से वह बाकी खिलाड़ियों के साथ लंदन नहीं गए थे। हालांकि, अब वह ठीक हैं और प्रैक्टिस मैच से पहले उनके लीसेस्टर पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले हफ्ते लंदन पहुंचे विराट कोहली भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, अब वह ठीक हैं।

सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि विराट मालदीव से छुट्टी मना के लौटने के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, अब वह ठीक हो चुके हैं। इसका मतलब है कि लीसेस्टर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच उतना जोश से भरा नहीं रहने वाला है, जितनी कोच द्रविड़ ने उम्मीद की थी। ऐसा माना जा रहा है कि बोर्ड ने टीम मैनेजमेंट से कोरोना से उबर रहे खिलाड़ियों पर ज्यादा दबाव नहीं डालने की सलाह दी है।

हाल ही में लीसेस्टर पहुंचने के बाद कोहली कुछ फैन्स के साथ सेल्फी लेते हुए भी दिखे थे। हालांकि, वह लाइन में अकेले दिखाई दिए थे। उनके साथ बस से निकलते वक्त कोई खिलाड़ी मौजूद नहीं था।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहली को मालदीव से वापस लौटने के बाद अस्पताल जाते देखा गया था।  

भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट की शुरुआत एक जुलाई से होगी। यह पिछले साल हुई टेस्ट सीरीज का हिस्सा है। पिछले साल भारतीय टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंची थी, लेकिन चार मैचों के बाद भारत के कुछ खिलाड़ी और कोच कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ऐसे में टीम इंडिया ने चार टेस्ट के बाद पांचवां टेस्ट खेलने से मना कर दिया था। उसी टेस्ट को इस दौरे पर कराया जा रहा है। भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल 2-1 से आगे है। यह टेस्ट वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भी बेहद महत्वपूर्ण है। इससे पहले इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने पुष्टि की है कि इंग्लैंड टीम के बल्लेबाजी कोच मार्कस ट्रेस्कोथिक भी कोरोना संक्रमित पाए गए। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स की भी तबीयत खराब बताई जा रही है। हालांकि, स्टोक्स की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन टीम के साथ वह प्रैक्टिस करते नहीं देखे गए। 23 जून को इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट खेलना है। इसमें स्टोक्स के खेलने पर सस्पेंस है।

Leave a Reply

Next Post

आसिम रियाज़-संदीपा धार स्टारर गीत 'अब किसे बर्बाद करोगे" हुआ लॉन्च

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुंबई 22 जून 2022। बिग बॉस फेम आसिम रियाज़ और संदीपा धार की जोड़ी वाला लेटेस्ट गाना “अब किसे बर्बाद करोगे” एबी बंसल म्यूज़िक द्वारा रिलीज कर दिया गया है जिसे श्रोताओं और दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस सांग की भव्य लांचिंग […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे