शाहरुख खान ने की बल्लेबाजी तो बेटे अबराम ने ट्रेनिंग के दौरान रिंकू सिंह को फेंकी यॉर्कर

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 29 अप्रैल 2024। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम कोलकाता के ईडन गार्डन में दिल्ली के खिलाफ आईपीएल 2024 मैच की पूर्व संध्या पर केकेआर के ट्रेनिंग सेशन में  स्पेशल मेहमान थे। यहां तक ​​कि जब केकेआर के खिलाड़ी इन-फॉर्म डीसी के खिलाफ अपने महत्वपूर्ण मुकाबले से पहले पसीना बहा रहे थे, उनके सह-मालिक शाहरुख खान ने कैंप का मूड हल्का रखा।शाहरुख खान को स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह के थ्रोडाउन का सामना करना पड़ा।  शाहरुख ने एक भी डिलीवरी नहीं छोड़ी, जैसा कि एक वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है जो ऑनलाइन वायरल हो रही है। इस बीच, रविवार, 28 अप्रैल को ट्रेनिंग सेशन के दौरान शाहरुख के बेटे अबराम को रिंकू सिंह को गेंदबाजी करते देखा गया। अबराम ने रिंकू को एक वाइड यॉर्कर फेंकी, जिससे भारत के बल्लेबाज हैरान रह गए।  

केकेआर को सोमवार को ईडन गार्डन्स में डीसी से भिड़ने पर जीत की राह पर लौटने की उम्मीद होगी। नाइट राइडर्स ने इस प्रतिष्ठित स्थल पर लगातार 5 मैच खेले हैं। वे अपने पिछले 3 मैचों में से 2 हार चुके हैं, दोनों मौकों पर 200 से अधिक के स्कोर का बचाव करने में विफल रहे हैं। पंजाब के खिलाफ अपने पिछले गेम में, केकेआर 261 रनों का बचाव करने में विफल रहा। पीबीकेएस ने जॉनी बेयरस्टो के सनसनीखेज शतक और शशांक सिंह और प्रभसिमरन सिंह के शानदार प्रदर्शन की मदद से 262 रनों का पीछा किया, जो कि आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल लक्ष्य था।

जहां वे आरसीबी के खिलाफ 222 रन बनाने के बाद 1 रन से जीत की उम्मीद कर रहे थे, वहीं केकेआर जोस बटलर के विशेष शतक के बाद राजस्थान के खिलाफ 222 रन का बचाव करने में विफल रहा था। केकेआर के मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित ने हालांकि, उनके गेंदबाजी फॉर्म के बारे में चिंताओं को खारिज करते हुए कहा कि वे टूर्नामेंट के बीच में इसके बारे में शिकायत नहीं करेंगे।

पंडित ने कहा, “टूर्नामेंट के बीच में हम इसके बारे में बात नहीं कर सकते, हमें देखना होगा कि हमारे नियंत्रण में क्या है और अपनी योजनाओं को कैसे क्रियान्वित करना है।” केकेआर फिलहाल आईपीएल 2024 अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है, जिसके अब तक 8 मैचों में 10 अंक हैं।

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें चल रही लेट, यात्री परेशान

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बिलासपुर 29 अप्रैल 2024। अप और डाउन दिशा की ज्यादातर ट्रेनें देरी से चल रही है। हावड़ा-मुम्बई रेल्वे मार्ग के अलावा देश की राजधानी नई दिल्ली की ओर जाने वाली ट्रेनें विलंब से चल रही है। सोमवार को अमृतसर-बिलासपुर, छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, बिकानेर-बिलासपुर, इंटरसिटी, रायगढ़-नई दिल्ली-गोंडवाना एक्सप्रेस […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं