सीएम शिवराज ने लिखा सभी को राम-राम…वीडी बोले-राम का देश है, हम सभी सुबह राम राम करते हैं

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

भोपाल 09 दिसंबर 2023। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम पर सस्पेंस सोमवार को खत्म होगा। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने  सोशल मीडिया पर सभी को राम-राम… की पोस्ट की। इससे प्रदेश में सियासी अटकलें तेज हो गई। हालांकि  इसको लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हमारी संस्कृति में सबसे पहले हम शुरुआत ही राम राम से करते हैं। यह राम का देश है। हम सभी सुबह राम राम करते हैं। पूरा देश ही राम राम कर रहा है। बता दें मध्य प्रदेश में विधानसभा के परिणाम आने के 6 दिन बाद भी मख्यमंत्री के नाम का एलान नहीं हआ है। भाजपा ने इस पर बिना मुख्यमंत्री के चेहरे पर चुनाव लड़ा था। साथ ही कई दिग्गजों को चुनाव मैदान में उतारा है। ऐसे में चर्चा है कि मुख्यमंत्री शिवराज ही अगले मुख्यमंत्री होगे या फिर कोई और। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सोशल मीडिया पर सभी को राम-राम… लिखने कई तरह के कयास लगाए जा रहे है।

वीडी बोले- कांग्रेस भ्रष्टाचार की गारंटी हैं 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा शनिवार को मीडिया सेंटर में पत्रकारों को संबोधित करते थे। उन्होंने झारखंड के कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर करोड़ों रुपए की संपत्ति मिलने पर जमकर निशाना साधा। वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की गारंटी भ्रष्टाचार की है तो मोदी की गारंटी भ्रष्टाचारी नहीं बचेंगे। उन्होंने कहा कि देश के अंदर कांग्रेस का मूल चरित्र उजागर हो गया है। उन्होंने कांग्रेस से सवाल पूछते हुए कहा कि देश जानना चाहता है कि दो बार लोकसभा चुनाव हार चुके धीरज साहू को कांग्रेस ने राज्यसभा सांसद क्यों बनाया? उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस, करप्शन और कैश एक दूसरे के पर्यायवाची बन गए है। उन्होंने कहा कि धीरज साहू राहुल गांधी और सोनिया गांधी के एटीएम बन गए हैं। 

राहुल, सोनिया चुप क्यों? 
शर्मा ने राहुल गांधी से सवाल पूछते हुए कहा कि क्या यह मोहब्बत की दुकान थी। धीरज के साहू के गले में हाथ डालकर राहुल चलते है। वह उनके साथ गले में हाथ डालकर भारत जोड़ो यात्रा में चल रहे है। उन्होंने कहा कि 210 करोड़ रुपए से ज्यादा केश मिल गया और अभी भी गिनती जारी है। राहुल, सोनिया और खरगे इस पर चुप क्यों है? उन्होंने कहा कि मोदी जी की गारंटी है कि अपराधियों से पाई पाई वसूल की जाएगी। राहुल गांधी को बताना होगा कि वह किसके एटीएम थे। 

गांधी परिवार सबसे भ्रष्टाचारी परिवार साबित हो रहा 
शर्मा ने कहा कि एक कांग्रेस सांसद के पास के पास 210 करोड़ रुपए से ज्यादा मिल रहे है। यह घमंडिया गठबंधन में भ्रष्टाचारी और लूट खसोट की गारंटी है। एक सांसद के पास इतनी बढ़ी राशि मिल रही है तो बाकी के पास कितनी होगी अंजाला लगाए। उन्होंने गांधी परिवार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा क गांधी परिवार सबसे भ्रष्टाचारी परिवार साबित होता है। 

नाथ और दिग्गी पर भी हमला 
वीडी शर्मा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भ्रष्टाचारी और बंटाढार थे। इनके ही नेता ने आरोप लगाया था कि देश में रेत, शराब का माफिया कोई है तो बंटाढार है। कमलनाथ ने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था। 

नरोत्तम का संगठन लेगा मार्गदर्शन
दतिया में नरोत्तम मिश्रा की हार पर शर्मा ने कहा कि वह हमारे वरिष्ठ नेता है। संगठन उनके अनुभव  का लाभ लेगा। उन्होंने कहा कि हमने लोकसभा की तैयारी शुरू कर दी है। सभी सीटों को जीत कर मोदी जी को सौपेंगे। 

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी ने कहा वोट % में कमी न आना बड़ी उपलब्धि, 'हम निराश हुए हताश नहीं'

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 09 दिसंबर 2023। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड़ जीत के बावजूद भी कांग्रेस हताश नहीं है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा का कहना है भले ही हमारी हार हुई है लेकिन हमारे वोट प्रतिशत में कमी नहीं आयी है. वहीं  कांग्रेस मुख्यालय […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा