नमकीन टीवी पर रिलीज होगी केशव आर्या की “पहल कौन करेगा?”

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

अनिल बेदाग/ छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 18 सितम्बर 2023। भारतीय साहित्य में मंटो की कहानियां बहुत ही प्रभावी रही हैं। उन्हीं की एक कहानी को आज के परिवेश में ढाल कर वेब फ़िल्म के रूप में पेश किया जा रहा है जिसका नाम है “पहल कौन करेगा?”. यह फ़िल्म इसी माह के अंत में ओटीटी प्लेटफॉर्म “नमकीन टीवी” पर रिलीज की जाएगी जिसमें केशव आर्या और समायरा खान की अहम भूमिकाएं हैं। मिथिलेश अविनाश द्वारा निर्देशित फिल्म के निर्माता दिनेश अहीर, भरत कावड़, दीपक वशिष्ठ और प्रदीप वशिष्ठ हैं। नमकीन टीवी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल अमोल द्विवेदी ने बताया कि “पहल कौन करेगा” आज के ज्वलंत मुद्दे पर आधारित है। देश मे धर्म के नाम पर बढ़ती नफरत और हिंसा  को खत्म करने के लिए  पहल कौन करेगा, यह फ़िल्म यही सवाल उठाती है।  फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे केशव आर्या का कहना है कि इस फ़िल्म की पहली स्पेशल स्क्रीनिंग राजधानी दिल्ली में जल्द की जाएगी जिसमें सभी दलों के लीडर्स को आमंत्रित किया जाएगा।

अमोल द्विवेदी का कहना है कि जैसा कि ओटीटी चैनल का नाम है नमकीन टीवी, इसमें मनोरंजन का हर तरह का मसाला होगा मगर इसमें वल्गर कंटेंट बिल्कुल नहीं होगा बल्कि हमारे देश के साहित्यकारों की कहानियों को आज के माहौल में ढाल कर प्रस्तुत किया जाएगा। पहल कौन करेगा वेब फ़िल्म है, इसके अलावा कई वेब सीरीज नमकीन टीवी पर जल्द आने वाली है जिसमें से एक सीरीज “हरास” है जो आज के समाज मे महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक महत्वपूर्ण सवाल उठाती है। वेब सीरीज हरास में मनोज बख्शी और रितिष छाबड़ा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसके निर्माता तनवीर हुदा, निर्देशक वरुण खन्ना हैं। सीनियर थिएटर एक्टर मनोज बख्शी इस सीरीज और अपने किरदार को लेकर उत्साहित हैं। उन्हें नमकीन टीवी की इस सीरीज में कार्य करने का बेहतरीन अनुभव मिला।

केशव आर्या का कहना है कि नमकीन टीवी की यूएसपी यह भी होगी कि इसमें हर माह एक नाटक का रूपांतरण दर्शकों के लिए दिखाया जाएगा। साथ ही तीन और वेब सीरीज आने वाली है जिसमे कठपुतली, अंजाम और इच्छाधारी उल्लेखनीय है। कठपुतली के निर्देशक मणि सिन्हा, निर्माता शफीक उल इस्लाम हैं जबकि अंजाम के निर्माता अजय सागर व निर्देशक अवधेश हैं।

Leave a Reply

Next Post

इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारे पर फंस सकता है पेंच, कांग्रेस नेताओं का जल्दबाजी में फैसला नहीं करने पर जोर

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 18 सितम्बर 2023। भाजपा को केंद्र की सत्ता से हटाने के लिए ‘इंडिया’ गठबंधन के बैनर तले एकजुट हुए विपक्षी दलों में आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे पर टकराव बढ़ सकता है। सूत्रों के मुताबिक, रविवार को हैदराबाद में संपन्न हुई कांग्रेस […]

You May Like

आईसीसी ने घोषित किया कार्यक्रम, भारत-पाकिस्तान एक ग्रुप में, इस दिन होगी भिड़ंत....|....तीसरे चरण के मतदान के पूर्व दीपक बैज का दावा पूरे प्रदेश में इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही....|....खाना खाने के तुरंत बाद करेंगे ये 7 काम तो होगा सेहत को बड़ा नुकसान....|....शरीर को बीमारियों से लड़ने के लिए तैयार करती है ये खट्टी चीज, खाने को भी लंबे समय तक रखती फ्रेश, खून साफ करने में असरदार....|....भाजपा सभी ग्यारह सीटें जीत रही है : साय....|....शाहरुख ने बताया कब से शुरू होगी अगली फिल्म की शूटिंग....|....35 माओवादियों ने किया सरेंडर, तीन इनामी भी शामिल....|....शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक, पुलिसकर्मी की ट्रैक्टर से कुचलकर की हत्या....|....बजरंग पुनिया को लगा बड़ा झटका, NADA ने इस वजह से किया सस्पेंड, खतरे में ओलंपिक की दावेदारी....|....'बेअदबी' के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पिता का दावा मानसिक रूप से बीमार था बेटा