एक्टर पुनीत पाठक ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधी मूनी सिंह से की सगाई, तस्वीरें सामने आते ही सेलेब्स ने दी बधाई

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

लॉकडाउन की शुरुआत से लेकर अब तक जहां कुछ बुरी खबरों से लोग निराश रहे हैं वहीं अनुष्का-विराट, नताशा- हार्दिक, करीना- सैफ जैसे कई सेलेब्स ने फैंस को खुशखबरी भी दी है। इसी बीच डांस प्लस के जज, कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत पाठक ने भी अपनी गर्लफ्रेंड निधी मूनी से सगाई कर सबको हैरान कर दिया है। दोनों की सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं जिनके सामने आते ही वरुण धवन, रेमो डिसूजा समेत कई बॉलीवुड सेलेब उन्हें नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं सेरेमनी की तस्वीरें

एबीसीडी एक्टर पुनीत पाठक ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी सगाई की कुछ झलक शेयर की हैं। इसके साथ कोरियोग्राफर ने लिखा, एक शुरुआत के लिए हमेशा, आई सिक्स सेंस यू निधी मूनी सिंह। एंगेज्ड। एंगेजमेंट सेरेमनी में जहां पुनीत ने फ्लोरल प्रिंट वाला कुर्ता पहना है वहीं उनकी मंगेतर निधी ने उन्हीं से पेयर करते हुए पीले रंग का लहंगा पहना है। दोनों ही तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CEWrNlOgk3t/?utm_source=ig_web_copy_link

इंडस्ट्री के दोस्तों ने दी बधाई

पुनीत ने अचानक सगाई कर हर किसी को बड़ा सरप्राइज दिया है। तस्वीरें सामने आते ही उनके को- जज रह चुके रेमो डिसूजा, टैरेंस लूईस, को- स्टार लॉरेन गोटलिब, धर्मेश, नीति मोहन, एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा, गौहर खान और ईशा गुप्ता ने उन्हें बधाई दी है। उनके को- स्टार वरुण धवन ने भी उन्हें कमेंट के जरिए शुभकामनाएं दी हैं।

जन्मदिन पर लिखा था स्पेशल नोट.. तुम मेरी ताकत और तुम ही कमजोरी

पुनीत पाठक और निधी एक लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। कोरियोग्राफर अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। 31 जुलाई को निधी के जन्मदिन पर पुनीत ने उनके लिए एक खूबसूरत पोस्ट भी लिखा था। स्पेशन नोट में पुनीत ने उन्हें अपनी ताकत और कमजोरी के साथ लॉबस्टर भी कहा था।

https://www.instagram.com/p/CDTAk7hA-UP/?utm_source=ig_web_copy_link

Leave a Reply

Next Post

तेरह जनजातियों की पुरा-सांस्कृतिक चीजें संग्रहित : क्षेत्रीय विशेषताओं की पहचान के साथ विद्यार्थियों को मिलेगा लाभ

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर, 27 अगस्त 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ की संस्कृति और परम्पराओं को संरक्षित और संवर्धित करने के लिए कई अहम निर्णय लिए हैं। इसी कड़ी में राज्य की आदिमजातियों की संस्कृति और परम्परा, अस्त्र-शस्त्र, खानपान और दैनिक जीवन में उपयोगी चीजों को संरक्षित करने […]

You May Like

इस्तीफे की अटकलों पर सीएम एन. बीरेन सिंह का बयान, 'मणिपुर मुश्किल दौर में ऐसी भ्रामक खबरें न फैलाएं'....|....अग्निवीर योजना को लेकर राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर वार, रक्षा मंत्री-गृहमंत्री ने भी किया पलटवार....|....राहुल गांधी बोले- जो खुद को हिंदू कहते हैं, वही हिंसा-हिंसा करते हैं, लोकसभा में मचा हंगामा....|....सीएम केजरीवाल ने फिर खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा, सीबीआई की गिरफ्तारी को बताया गैर-कानूनी....|....19 राज्यों में अगले चार दिन भारी बारिश की चेतावनी, ऑरेंज अलर्ट जारी; केदारनाथ में हिमस्खलन....|....नए कानून के तहत छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले में पहली FIR, जानें क्या है मामला....|....दुर्ग पुलिस ने हैदराबाद में मारी रेड, सात को दबोचा; एक आरोपी छत से कूदा....|....आईसीसी की टीम में भारतीयों का जलवा, रोहित-पांड्या समेत इन छह खिलाड़ियों को मिली जगह, कोहली चूके....|....'भारत की सेवा में जीवन समर्पित', पीएम मोदी ने पूर्व उपराष्ट्रपति को दी जन्मदिन की बधाई....|....संसद सत्र: 'विपक्ष को चुप कराने के लिए ED-CBI का दुरुपयोग बंद हो', केंद्र सरकार के खिलाफ 'INDIA' का प्रदर्शन