विवादों में फंसी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, भंसाली और आलिया पर केस दर्ज

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर बनाई जा रही फिल्म

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आनेवाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। लेकिन फिल्‍म मेकिंग के दौरान ही विवादों में फंसती नजर आ रही है. फिल्म पर गंगूबाई के परिवार वालों ने आपत्ति जताते हुए बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में हुसैन जैदी, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ 22 दिसंबर को मुकदमा दर्ज कराया है।इस मामले में कोर्ट ने तीनों से 7 जनवरी 2021 तक जवाब देने के लिए कहा है।

यह फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ पर बनाई जा रही है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई की फिल्मसिटी में चल रही हैं। खबरों की मानें तो शूटिंग के लिए बनाए गए सेट के डिजाइनिंग पर तकरीबन साढ़े छह करोड़ रूपए खर्च किए गए हैं। इस फिल्‍म से आलिया का फर्स्‍टलुक पहले ही सामने आ चुका है।

ऐसी थी गंगूबाई की निजी जिंदगी

गंगूबाई गुजरात के काठियावाड़ की रहनेवाली थीं, जिसकी वजह से उन्‍हें इस नाम से पुकारा गया. कम ही उम्र में गंगूबाई को वेश्‍यावृत्ति में ढकेल दिया गया। बाद में कुख्‍यात अपराधी गंगूबाई के ग्राहक बन गये। गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में कोठा चलाती थीं। गंगूबाई 16 साल की थीं तो उन्‍हें उनके पिता के अकाउंटेंट से प्‍यार हो गया था और गंगूबाई ने उनसे भागकर शादी कर ली थी. इसके बाद दोनों मुंबई आकर बस गये। लेकिन बाद में पता चला कि यह शादी फ्रॉड थी, गंगूबाई को उसके पति ने 500 रुपये में कोठे में बेच दिया था।

फिल्म की शूटिंग शुरु होने से उत्साहित हैं आलिया

आलिया भट्ट फिल्म की शूटिंग शुरु होने से काफी खुश हैं, वो कहती हैं “यह टीम के साथ फिर से जुड़ने और सेट पर वापस होने का एक शानदार एहसास है। बेशक, हमारे पास पालन करने के लिए कई प्रतिबंध और प्रोटोकॉल हैं, हर कोई बहुत सावधानी बरतता है, सभी तरह की सावधानियां बरत रहे है। लेकिन हमने स्वीकार कर लिया है कि यह नया सामान्य है, और हम सभी स्थिति को सर्वश्रेष्ठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं।”

शांतनु कर सकते इस फिल्म से डेब्यू

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘नच बलिए 9’ के कंटेस्‍टेंट शांतनु को गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के साथ देखा जा सकता है। हालांकि रिपोर्ट अभी कंफर्म नहीं किया गया है। पोर्टल ने अनुसार, निर्देशक ने अभिनेता को किरदार की पेशकश करने के लिए अपने कार्यालय में बुलाया था, जिसके बारे में उन्होंने कथित तौर पर स्वीकार कर लिया है।

Leave a Reply

Next Post

अर्नब गोस्वामी के चैनल पर ब्रिटेन ने लगाया 20 लाख का जुर्माना, जानें क्या है मामला

शेयर करेब्रिटेन में मीडिया पर निगरानी रखने वाले नियामक ऑफकॉम ने 20 लाख का लगाया जुर्माना छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 23 दिसंबर 2020।पिछले कुछ समय से विवादों में चल रहे रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी एक और मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। रिपब्लिक टीवी के हिन्दी चैनल […]

You May Like

भाजपा ने शिक्षक भर्ती घोटाले के पीड़ितों की मदद के लिए शुरू की लीगल सेल, पीएम मोदी ने दिया था निर्देश....|....मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने किए महाकाल के दर्शन, कहा- जनता देगी कांग्रेस को जवाब....|....6 नक्सलियों ने किया सरेंडर, एक दंपति भी शामिल....|....फेल विद्यार्थियों को सीएम विष्णुदेव साय ने दिया संबल, निराश नहीं होने की बात कही....|...."किसी भी चैनल पर, किसी भी समय और किसी भी मुद्दे पर...", स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी को दी खुली चुनौती....|....'रोहित एमआई छोड़ देंगे', वसीम अकरम ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया किस टीम के लिए हिटमैन करेंगे ओपनिंग....|...."एक देश का तो एक बिहार का मजाक बना रहे", विजय सिन्हा ने राहुल-तेजस्वी पर साधा निशाना....|....उत्तराखंड में भारी बारिश, बादल फटने से जनजीवन अस्त-व्यस्त, IMD ने लोगों को किया अलर्ट....|....छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे जारी....|....बंद कमरे में मिली पति-पत्नी और मासूम बच्चे की लाश, गले पर फंदे और चोट के मिले निशान; जांच में जुटी