बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या की तलाक की खबरों के बीच अमिताभ बच्चन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 11 दिसंबर 2023। बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन अलग हो रहे हैं, इन खबरों के बीच कि  अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक गुप्त नोट पोस्ट किया। अभिनेता ने हाल ही में अपने एक्स पर अपनी मोनोक्रोम तस्वीर के साथ एक ट्वीट साझा किया। तस्वीर में अमिताभ किसी सोच में डूबे नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने लिखा, “टी 4854 –  ‘सब कुछ कह दिया…सब कुछ किया…’ अमिताभ बच्चन का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया है।  बता दें कि इंटरनेट यूजर्स ने यह भी दावा किया कि अमिताभ ने कथित तौर पर ऐश्वर्या राय बच्चन को अनफॉलो कर दिया है। सोशल मीडिया पर खबर प्रसारित होने के बाद अटकलें तेज हो गईं। हालांकि यह भी कहना है कि अमिताभ ने ऐश्वर्या को कभी फाॅलो ही नहीं किया लेकिन सच क्या है इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। 

दिग्गज अभिनेता के कुल मिलाकर 74 इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं, जिनमें सलमान खान, अभिषेक बच्चन, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, विराट कोहली, श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली नंदा शामिल हैं। वहीं, ऐश्वर्या सिर्फ अपने पति अभिषेक को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं। एक लोकप्रिय रेडिट थ्रेड ने यह सवाल उठाकर विवाद खड़ा कर दिया कि क्या अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इन्हीं अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने अब एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया। 

बता दें कि बीते दिनों ही द आर्चीज की स्पेशल स्क्रीनिंग में अगस्त्य नंदा को स्पोर्ट करने के लिए पूरी बच्चन फैमिली पहुंची थी।  जहां अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या, नव्या नंदा, जया बच्चन और श्वेता समेत फुल फैमिली पैपराजी के लिए स्माइलिंग चेहरों के साथ पोज करती नजर आई थी।

Leave a Reply

Next Post

सभापति जगदीप धनखड़ ने राज्यसभा में नमाज को लेकर लिया बड़ा फैसला, 30 मिनट का मिलने वाला अतिरिक्त ब्रेक हटाया

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 11 दिसंबर 2023। उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने राज्यसभा में शुक्रवार को नमाज के लिए दिए जाने वाले 30 मिनट के अतिरिक्त ब्रेक को हटाया, नियमों में बदलाव किया।   जगदीप धनखड़ ने 8 दिसंबर को सदन को बताया कि लोकसभा के […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार