तारक मेहता के सटार केबीसी पर : जेठालाल ने दिया पंगत में बैठने का आईडिया, अमिताब बोले- हे भगवान

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 05 दिसम्बर 2021 । तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो दर्शकों का फेवरेट शो है। ऐसे में TMKOC की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 13 में भी इस शो से जुड़ा एक सवाल पूछा गया। खास बात ये है कि जब केबीसी शो में ‘तारक मेहता’ से जुड़ा सवाल सामने आया तो कंटेस्टेंट बेहद खुश हो गया और चार ऑप्शन मिलने से पहले ही जवाब होठों पर रखे कॉन्फिडेंट नजर आने लगा।

https://youtube.com/watch?v=NI2h3auHswY

केबीसी के शो पर गुजरात के बिजनेसमैन कंटेस्टेंट धवल नंदा हॉटसीट पर बैठे हुए थे। ऐसे में पहले पड़ाव के बीच में अमिताभ बच्चन ने उनसे तारक मेहता से जुड़ा सवाल पूछा। सवाल था- पापुलर शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा में वो कौन सा किरदार है जो बार-बार कहता है- ‘दुनिया हिला दूंगा’?’ इस सवाल को सुनते ही धवल नंदा बिग बी को स्माइल देने लगते हैं।

इस दौरान धवल के मुंह पर सवाल का उत्तर था। इस बीच अमिताभ बच्चन ने ऑप्शन दिए ‘ए-जेठालाल, बी-पोपटलाल, सी-चंपकलाल, डी-हाथी भाई।’ ऐसे में मुस्कुराते हुए धवल ने कॉन्फिडेंस के साथ सही उत्तर दिया – पोपटलाल।

हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट धवल के इस उत्तर को सुनकर ऑडियंस तालियां बजाने लगी। सामने से जवाब आने के बाद जैसे ही तालियां बजीं तो अमिताभ बच्चन चारों तरफ ऑडियंस को देखने लगे। क्योंकि अभी तक सवाल का जवाब कंप्यूटर पर लॉक नहीं हुआ था। अमिताभ उस वक्त सिर्फ लोगों को निहारते ही रहे। ऐसे में तारक मेहता शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

बताते चलें, अमिताभ बच्चन भी असित मोदी के पॉपुलर शो तारक मेहता में नजर आ चुके हैं। इस शो पर एक बार अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे। अमिताभ बच्चन इस शो में ‘भूतनाथ’ बनकर पहुंचे थे। शो के उस एपिसोड में अमिताभ बच्चन गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों को पहले तो नजर नहीं आए थे। उस वक्त अदृश्य ‘भूतनाथ’ की आवाज सुन कर सारे गोकुलधाम सोसाइटी के मेंबर्स घबरा गए थे। लेकिन बाद में अमिताभ बच्चन ‘भूतनाथ’ बनकर साक्षात हाजिर हुए थे।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की विशेष पहल पर आज रायगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में एनटीपीसी लारा ताप विद्युत परियोजना के लिए भूमि अधिग्रहण से प्रभावित 9 गांवों के 49 भू विस्थापित लोगों को

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   रायपुर 06 दिसम्बर 2021। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल की विशेष पहल पर आज रायगढ़ में आयोजित कार्यक्रम में एनटीपीसी लारा ताप विद्युत परियोजना के लिए भूमि अधिग्रहण से प्रभावित 9 गांवों के 49 भू विस्थापित लोगों को एनटीपीसी लारा द्वारा स्थायी नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए। […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार