खत्म हुआ फैंस का इंतजार, ऋतिक रोशन की ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में मचेगा धमाल

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 23 मई 2023। ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर 2 इन दिनों सुर्खियों का विषय है। यह फिल्म इसलिए ज्यादा खास है क्योंकि वॉर 2 के जरिए दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे। इस दौरान ऋतिक और एनटीआर पहली बार बड़े पर्दे पर स्क्रीन साझा करते नजर आने वाले हैं। इस बार फिल्म के निर्देशन की कमान अयान मुखर्जी को सौंपी गई है। वहीं अब ‘वॉर 2’ की रिलीज तारीख से जुड़ी अहम जानकारी सामने आ रही है।

अभी तक मेकर्स ने वॉर 2 का आधिकारिक एलान नहीं किया है, लेकिन ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर इस फिल्म को लेकर बड़ा इशारा दे चुके हैं। दोनों सितारों ने बीते दिनों ही ट्विटर पर वॉर 2 में साथ काम करने का इशारा दिया था। जिसके बाद इंडस्ट्री में तहलका मच गया था। जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए ऋतिक रोशन ने कहा कि ‘युद्धभूमि तुम्हारे इंतजार में हैं।’ जिस पर जूनियर एनटीआर ने रिएक्ट करते हुए सेट को जल्दी ज्वॉइन करने की बात कही। यह सुनने के बाद दोनों के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार वॉर 2, 24 जनवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर में शुरू होगी। वहीं वॉर 2 में एनटीआर को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में देखा जाएगा। यह एक बड़ी एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी। चर्चा तो यह भी है कि फिल्म में ऋतिक और एनटीआर के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। बता दें कि दोनों सितारे पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को निर्देशक अयान मुखर्जी बनाने वाले हैं। वॉर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म को लीड नहीं करेंगे। वह इन दिनों अपनी फिल्म फाइटर को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ पूरा कर रहे हैं। इसके बाद वह शाहरुख खान और सलमान खान की पठान वर्सेज टाइगर को पूरा करेंगे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन वॉर 2 के अलावा फाइटर में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। गौरतलब है कि वॉर 2019 में रिलीज हुई थी। फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ नजर आए थे।

Leave a Reply

Next Post

कश्मीर में 370 फिल्मों की शूटिंग की मिली मंजूरी, रोमांस से भरी मूवीज घाटी में फिल्माएं बिना अधूरी

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   जम्मू-कश्मीर 23 मई 2023। भारत के जी20 शेरपा अमिताभ कांत ने सोमवार को जी 20 देशों के प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए कश्मीर बेहतरीन जगह है। कोई भी बॉलीवुड फिल्म कश्मीर में शूटिंग के बिना पूरी नहीं होतीं। खासकर […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे