चुंबकीय व्यक्तित्व से दिलों को पिघलाती अलंकृता सहाय

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर /(अनिल बेदाग)

मुंबई 04 जून 2024। अलंकृता सहाय एक ऐसी दिवा हैं जिन्हें वास्तव में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। उनकी निरंतर और अनुशासित जीवनशैली और काम के प्रति दृष्टिकोण के लिए कमाल का है। वह कम उम्र में जबरदस्त सफलता हासिल करने में कामयाब रही हैं।  दिवा वर्तमान में अपनी हालिया फिल्म टिप्सी की सफलता से ताज़ा हैं। फिल्म देखने वाले प्रत्येक व्यक्ति को अलंकृता के फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने का तरीका पसंद किया।  भावनाओं को व्यक्त करने के तरीके से लेकर अभिनय को सही ढंग से करने तक सब कुछ सही था और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, उनके वफादार प्रशंसकों  को लगता है कि वह दर्शकों की नब्ज को पूरी तरह से समझती हैं। 

अपनी फिल्म टिप्पी की सफलता के बाद, अलंकृता कई परियोजनाओं के लिए अलग-अलग सेटों के बीच काम कर रही हैं।  इससे पहले, हमने उन्हें एक विशेष ब्रांड शूट के लिए चीन जाते हुए भी देखा था और उनके सोशल मीडिया हैंडल पर प्रत्येक अपडेट की बेहद सराहना की गई थी। सोशल मीडिया अपडेट रीडर्स की बात करें तो फिलहाल यह उनके लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक है जो दिलों पर छुरियां चला रही है।  

अलंकृता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नवीनतम फोटोशूट की झलकियां साझा कीं, जहां वह सचमुच अपनी खूबसूरत काली पोशाक में देखने लायक लग रही हैं। इतना ही नहीं, उनकी प्राकृतिक बेदाग सुंदरता के अलावा, जो चीज़ दर्शकों का ध्यान खींच रही है वह है उनके बालों को स्टाइल करने का तरीका।  लुक में निश्चित रूप से रेट्रो ट्विस्ट के साथ उत्तम दर्जे का आधुनिक लिबास है और हम निश्चित रूप से फ्रिंजेस को पसंद करते हैं। यह निश्चित रूप से उसके मनमोहक व्यक्तित्व से मासूमियत को बाहर निकालता है और इस तथ्य को देखते हुए कि वह एक प्राकृतिक सुंदरता है, एक संक्रामक मुस्कान के साथ न्यूनतम मेकअप ही वह सब कुछ है जो उसे सभी के लिए एक सर्वोत्कृष्ट दृश्य आनंद के रूप में सेवा करने के लिए चाहिए था। यदि आप अतीत में इसे देखने से चूक गए हैं तो क्या आप इसे देखना चाहेंगे? अलंकृता सहाय के पास कई परियोजनाएं हैं और वह अन्य परियोजनाओं पर हस्ताक्षर करने के लिए कई चर्चाओं के बीच में भी हैं।  

Leave a Reply

Next Post

सांसद संतोष पांडेय के बयान पर आपत्ति, भूपेश बघेल ने लिखी स्पीकर को चिट्ठी

शेयर करेमहादेव ऐप को लेकर निराधार आरोप लगाने की शिकायत छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 04 जुलाई 2024। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार, दो जुलाई को राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडे द्वारा संसद में महादेव ऐप पर दिए गए बयान पर आपत्ति जताई है और इस निराधार बयान की लोकसभा के अध्यक्ष […]

You May Like

पुलिस को मिली सफलता, 30 हीरों के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार, हीरा बेचने की फिराक में घूम रहे थे आरोपी....|....सुरक्षाबलों को निशाना बनाने के लिए IED लगाने जा रहे सात नक्सली गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद....|....'नए सिरे से कराई जाए नीट यूजी परीक्षा', कांग्रेस अध्यक्ष खरगे बोले- सफेद झूठ बोल रही सरकार....|....छत्तीसगढ़ में एक्शन में एसीबी, थानेदार और नायब तहसीलदार को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार....|....'जैसे हमारा कार्यालय तोड़ा, वैसे हम उनकी सरकार तोड़ेंगे', राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना....|....शहडोल में भीषण सड़क हादसा,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत दो की हालत गंभीर ,मातम में बदल गई खुशियां....|....राष्ट्रपति मुर्मू ने जांबाज जवानों को वीरता पुरस्कार से किया सम्मानित, 10 को कीर्ति चक्र और 26 को मिले शौर्य चक्र....|....SCO शिखर सम्मेलन: पीएम मोदी ने कहा- आतंकवाद को पनाह देने वाले देशों को ‘अलग-थलग' और ‘बेनकाब' करें....|....अमरनाथ यात्रा: समय से पहले पिघल गया शिवलिंग!...पवित्र गुफा की एक झलक पाने के लिए बेताब हुए तीर्थयात्री....|....बाढ़ से असम में हालात बिगड़े, 22 लाख लोग प्रभावित, 77 जंगली जानवरों की मौत