लालू की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी अस्पताल की रजाई,तकिया,गद्दा ले गए

शेयर करे

रिम्स प्रबंधन ने रांची के एसएसपी को लिखा पत्र, 10 पुलिस कर्मियों को चेतावनी

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

झारखंड 10 मार्च 2021।  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू यादव और उनकी सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों को झारखंड की राजधानी रांची स्थित रिम्स की ओर दी गई रजाई, गद्दा और तकिये गायब हो गए। मामला सामने आने के बद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने लालू यादव की सुरक्षा में तैनात 10 पुलिसकर्मियों से स्पष्टीकरण मांगा है।

दरअसल, चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू यादव जब रिम्स के केली बंगले में रहकर अपना इलाज करवा रहे थे, उस समय लालू की सुरक्षा में रांची पुलिस के 10 पुलिसकर्मी तैनात थे, तब रिम्स की ओर से उन्हें गद्दा, रजाई, तकिया और चादर दिए गए थे। बाद में लालू यादव को इलाज के लिए रिम्स से दिल्ली भेज दिया गया। लालू की सुरक्षा में तैनात जवान वापस जाते समय रिम्स से मिले गद्दा, रजाई और तकिया समेत अन्य सामानों को अपने साथ ले गए।

रिम्स ने एसएसपी से मांगी मदद 

रिम्स प्रबंधन ने जवानों से कई बार तकिया, गद्दे और चादर की मांग की, लेकिन उन्होंने नहीं लौटाए। इसके बाद रिम्स प्रशासन ने रांची के एसएसपी को तकिया और गद्दा वापस दिलाने के लिए पत्र भेजा है। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को जब इसकी जानकारी मिली, तो उन्होंने जवानों को जवाब तलब किया है।

दस पुलिसकर्मियों को मिला अल्टीमेटम

रिम्स का पत्र मिलने के के बाद रांची के एसएसपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में लगे दो हवलदार और आठ आरक्षी पुलिस कर्मियों को यह आदेश दिया है कि वह जल्द से जल्द गद्दा और तकिया रिम्स को वापस करें। इसके लिए एसएसपी ने जवानों को 24 घंटे का मात्र अल्टीमेटम दिया है,अगर इस अल्टीमेटम के दौरान भी गद्दा और तकिया जमा नहीं होता है, तो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हो सकती है। 

एसएसपी ने कहा कि अब तक जवानों ने रिम्स का सामान वापस नहीं किया है। सामान को वापस नहीं किए जाने के कारण रिम्स प्रबंधन पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है। यह गंभीर विषय है। इससे पुलिस की छवि धूमिल हो रही है। निर्देश दिया है कि 24 घंटे के भीतर सामान को जमा करें। यह भी बताएं कि अब तक उन्होंने सामान क्यों नहीं वापस किया। आदेश का पालन नहीं करने पर उनके विरुद्ध अनुशासनिक कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Next Post

दिल्ली सरकार बुजुर्गों को मुफ्त कराएगी अयोध्या की यात्रा

शेयर करेकेजरीवाल बोले- मैं हनुमान के साथ-साथ राम का भी भक्‍त हूं गिनाए ‘राम राज्‍य’ के 10 सिद्धांत, कहा- इन्‍हें फॉलो करेंगे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           नई दिल्ली 10 मार्च 2021। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि वे भगवान राम के भक्‍त हैं। विधानसभा में केजरीवाल ने कहा कि वे हनुमान […]

You May Like

गर्मी में रोज पिएं किशमिश का पानी, हीट को करेगा बीट....|....पेट की चर्बी कम करना चाहते हैं तो इस तरह करें हल्दी का सेवन, जल्द दिखेगा असर....|....देवेंद्र यादव के पक्ष में त्रिलोक श्रीवास एवं समर्थकों का तूफानी जनसंपर्क....|....एल्विश यादव पर ईडी का एक्शन, नोएडा पुलिस की एफआईआर पर दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस....|....पलामू में पीएम मोदी ने कांग्रेस-झामुमो को घेरा, दोनों पर लगाया जनता की जायदाद हड़पने की कोशिश का आरोप....|....'छत्तीसगढ़ में नक्सलियों की अब खैर नहीं': विष्णुदेव बोले- भ्रष्टाचारी पूर्व सीएम हो या कोई और जाना पड़ेगा जेल....|....कांग्रेस को ओडिशा में झटका, पुरी से प्रत्याशी सुचारिता मोहंती का चुनाव लड़ने से इनकार, बताई वजह....|....जिले में स्वीप गतिविधियों को मिली बड़ी कामयाबी....|....एयरबीएनबी ने लॉन्च किया ‘आइकॉन्स’, जाह्नवी करेंगी मेहमानों का स्वागत....|....आगामी फिल्म 'टिप्सी' को लेकर बेहद उत्साहित हैं अलंकृता सहाय