सोनाक्षी के जन्मदिन पर भावुक हुए पिता शत्रुघ्न सिन्हा, तस्वीरें साझा कर बेटी पर लुटाया प्यार

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 02 जून 2023। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘दहाड़’ में अपनी दमदार अदाकारी के लिए सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने सीरीज में अभिनेता विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह के साथ काम किया। सोनाक्षी ने एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई और दर्शक उनके प्रदर्शन से बेहद प्रभावित हुए। आज एक्ट्रेस अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और सोशल मीडिया शुभकामनाओं से भरा पड़ा है। उनके पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ट्विटर पर एक विशेष जन्मदिन नोट साझा किया।

अभिनेता से राजनेता बने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी बेटी के साथ थ्रोबैक तस्वीरों का एक फ्रेम साझा किया। उन्होंने ‘दहाड़’ में उनके प्रदर्शन के बारे में भी लिखा और कहा कि उन्हें उनकी उपलब्धियों पर गर्व है। सोनाक्षी आज 36 साल की हो गईं। उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, “कितना खूबसूरत समय बीत गया है। इस महान और शुभ दिन पर हमारी आंख के सेब के लिए ढेर सारा प्यार, मस्ती, मनोरंजन और महान उपलब्धियों के एक और शानदार साल के लिए।

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे लिखा हम सभी को आपने जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर बहुत गर्व है, विशेष रूप से ‘दहाड़’ के साथ आपने जो मील का पत्थर बनाया है, जो आज शहर की चर्चा है और सबसे शानदार फिल्मों में से एक है, जो आपके काम के शरीर में एक और पंख जोड़ता है। हाल ही में यह सीरीज प्राइम वीडियो पर जारी की गई। आप हमेशा हमारे लिए बहुत खास रहेंगी। आपका विशेष दिन आज और हर दिन ढेर सारी खुशियां, आनंद और ढेर सारा प्यार लेकर आए। ‘हैप्पी ग्रेट डे!’ भगवान भला करें।

इस बीच सोनाक्षी अपना खास दिन अपने करीबी दोस्तों के साथ बिताएंगी। अपने जन्मदिन की पार्टी के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि वह काम से ब्रेक लेंगी और अपने दोस्तों के साथ समय बिताएंगी। वह कई सालों से इस रस्म को निभा रही हैं। उन्होंने कहा कि वह वर्तमान में किसी चीज की शूटिंग कर रही हैं, इसलिए वह अलीबाग या लोनावाला की यात्रा कर सकती हैं।

Leave a Reply

Next Post

अवैध कोयला खनन पर हाईकोर्ट ने सरकार को लगाई फटकार, कहा- शीर्ष अधिकारियों और माफिया में है गठजोड़

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर शिलॉन्ग 02 जून 2023। मेघालय हाईकोर्ट ने कोयला खनन के मुद्दे पर सरकार की खिंचाई की है। दरअसल सरकार ने बिना कोयला खनन की जगह के बारे में पूछे कोयले के निर्यात की अनुमति दे दी। गुरुवार को एक जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए मेघालय […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा