मास्टर ब्लास्टर में जमेगी संजय दत्त-टाइगर श्रॉफ की जोड़ी, फिरोज नाडियाडवाला संभालेंगे कमान

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 22 सितम्बर 2023। फिरोज ए. नाडियाडवाला को एक्शन-कॉमेडी फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है। फिल्म निर्माता ने ‘हेरा फेरी’, ‘फिर हेरा फेरी’, ‘आवारा पागल दीवाना’ और ‘वेलकम’ जैसी फ्रेंचाइजी का समर्थन किया है। वहीं, अब फिरोज वापस से एक्शन-कॉमेडी शैली को संभालने के लिए तैयार हैं। फिरोज की आगामी कॉमेडी-एक्शन म्यूजिकल का शीर्षक ‘मास्टर ब्लास्टर’ है। इस फिल्म के लिए मशहूर निर्माता ने दो बेहतरीन एक्शन स्टार्स संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ को चुना है। 

बड़े पैमाने पर होगी ‘मास्टर ब्लास्टर’ की शूटिंग 

कॉमेडी-एक्शन म्यूजिकल फिल्म ‘मास्टर ब्लास्टर’ अभी प्री-प्रोडक्शन के चरण में है। मूवी की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। फिल्म को बड़े पैमाने पर हांगकांग, मकाऊ और मुख्यभूमि चीन में लॉस एंजिल्स और चीन के एक्शन और तकनीकी दल के साथ शूट किया जाएगा। सिनेमा इतिहास में पहली बार फिल्म में कई नए तकनीकी नवाचार पेश किए जाएंगे। 

पहली बार बनी टाइगर-संजय की जोड़ी 

निर्माता फिरोज नाडियाडवाला का शाओलिन मंदिर के साथ संबंध 20 साल से अधिक पुराना है, जिसके कारण फिल्म के सितारों को व्यक्तिगत प्रशिक्षण और वरिष्ठों की देखरेख में मार्शल आर्ट, हाथ से युद्ध और प्राचीन हथियार के उन्नत रूप में कठोर और व्यापक प्रशिक्षण से गुजरना होगा। कई सुपरहिट फिल्मों जैसे ‘खलनायक’ और ‘कारतूस’ में जैकी श्रॉफ के साथ काम करने के बाद, यह पहली बार है कि जब संजय दत्त उनके बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। 

‘मास्टर ब्लास्टर’ के एलान से उत्साहित फैंस 

संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ दोनों ही अपने दमदार अभिनय और एक्शन अवतार के लिए जाने जाते हैं। इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर साथ देखना रोमांचक होगा। फिल्म के निर्देशक और मुख्य अभिनेत्री का नाम जल्द ही घोषित होगा, जो फिल्म के लिए फैंस के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा देगी। 

Leave a Reply

Next Post

मणिपुर में हथियारों की बरामदगी पर सरकार ने दाखिल की स्टेट्स रिपोर्ट

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 22 सितम्बर 2023। मणिपुर सरकार ने राज्य में हथियारों की बरामदगी की स्थिति पर सुप्रीम कोर्ट में स्टेट्स रिपोर्ट दाखिल की है। इस रिपोर्ट में सभी स्त्रोतों से बरामद हथियारों की जानकारी दी गई है। बता दें कि बीती छह सितंबर को सुप्रीम कोर्ट […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान